तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद बोली महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष - बदलाव की लहर नहीं सुनामी उठी ..

कहा कि तीन राज्यों में भाजपा के प्रचंड जीत से यह पता चलता है कि बदलाव की लहर नहीं सुनामी उठ गई है और इसका असर आगामी बिहार में होने वाले चुनाव में दिखेगा. पूरे हिंदुस्तान की जनता अब सही गलत का निर्णय लेने लगी है. 






- अध्यक्षा ने कहा - बिहार में भी 2024 में होगा बदलाव
- कहा - हिंदुस्तान की जनता लेने लगी है सही गलत का निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में से तीन में स्पष्ट जीत की ओर बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने की राह पर है. इन तीनों राज्यों में जीत के बाद वह अब अपने दम पर बारह राज्यों में सत्ता में होगी. जबकि दूसरी सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हारने के बाद तीन राज्यों में सिमट जाएगी. दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार के साथ अब आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय दलों में तीसरे स्थान पर है. 

भाजपा की जीत पर भाजपा महिला मोर्चा की बक्सर नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा के प्रचंड जीत से यह पता चलता है कि बदलाव की लहर नहीं सुनामी उठ गई है और इसका असर आगामी बिहार में होने वाले चुनाव में दिखेगा. पूरे हिंदुस्तान की जनता अब सही गलत का निर्णय लेने लगी है. 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से उखड़ जाएगी. जो इंडी एलाइंस बनाकर सभी अवसरवादी पूरे देश में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं उनकी सरकार बिहार में भी नहीं रहेगी.






Post a Comment

0 Comments