वीडियो : नदांव मेले में युवकों के दो गुटों में मारपीट, आधा दर्जन घायल ..

कहना है कि पुलिस व्यवस्था के नाम पर एक दंडाधारी सिपाही भी यहां मौजूद नहीं है ऐसे में लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे है. इसी बीच युवकों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई.




- प्रशासन का दावा निकला खोखला, मेले की सुरक्षा भगवान भरोसे
- स्थानीय सरपंच ने कहा - इस बार व्यवस्था बेदह बदहाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचकोसी परिक्रमा के दूसरे पड़ाव  नदांव मेला देखने पहुंचे युवकों के दो गुटों में मारपीट हो गई. घटना शाम तकरीबन साढ़े छह बजे की है. मारपीट में दोनों ही गुटों के युवक मामूली रूप से जख्मी हो गए. बाद में स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत कराया गया. 

स्थानीय सरपंच मनोज कुमार दूबे का कहना है कि पुलिस व्यवस्था के नाम पर एक दंडाधारी सिपाही भी यहां मौजूद नहीं है ऐसे में लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे है. इसी बीच युवकों के दो गुटों के बीच छेड़खानी का विरोध करने को लेकर मारपीट हो गई.

सरपंच ने बताया कि पंचकोसी परिक्रमा के सभी स्थलों से नदांव में सबसे अधिक भीड़ होती है. लेकिन यहां सुरक्षा के इंतजाम अबकी बार हर साल से भी बदतर हैं. महिला कौन कहे पुरुष सुरक्षा बल भी मौजूद नहीं हैं. ऐसे में भारी अव्यवस्था देखने को मिली. इसी बीच युवकों के दो गुटों में मारपीट हो गई. हालांकि किसी को गंभीर चोट तो नहीं आई लेकिन मारपीट से कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल जरूर कायम हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने दोनों गुटों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया. मामले में एसडीपीओ धीरज कुमार से उनके मोबाइल संख्या 9431800090 पर बात करने की कोशिश की गई लेकिन फोन नहीं उठाने के कारण व्यवस्था की खामी पर उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका. 

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments