पिस्तौल और फाइटर के साथ युवक गिरफ्तार ..

सूचना पर नावानगर थाने की पुलिस पहुंची. जिसे देख सभी भागने लगे. इसी बीच पुलिस ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके कमर में एक कट्टा और लोहे का फाइटर बरामद किया गया. मौके से दो बाइक्स भी जब्त की गई.






- नावानगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने की गिरफ्तारी
- गिरफ्तार अभियुक्त के अन्य साथियों की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिले के नावानगर थाने की पुलिस ने किसी बड़ी आपराधिक घटना को होने से पहले ही विफल कर दिया. एक युवक को कट्टा और लोहे के फाइटर नामक हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. अब उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि पड़रिया पेट्रोल पंप के पास टेंट हाउस की दुकान के पीछे कुछ संदिग्ध लोग नजर आ रहे हैं. सूचना पर नावानगर थाने की पुलिस पहुंची. जिसे देख सभी भागने लगे. इसी बीच पुलिस ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके कमर में एक कट्टा और लोहे का फाइटर बरामद किया गया. मौके से दो बाइक्स भी जब्त की गई.

मामले में थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया की पकड़ा गया युवक नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव का निवासी अजय सिंह का पुत्र धीरज यादव है. पकड़े गए युवक की निशानदेही पर अन्य साथियों को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments