नई बाइक की पूजा कराने जा रही महिला सड़क पर गिरी, हुई मौत ..

महिला को स्थानीय लोगों ने चौगाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर स्थिति देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया.







- मुरार थाना क्षेत्र के मसढ़िया गांव के पास हुई दुर्घटना
- घटना के बाद परिजनों के बीच मचा कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : घर में आई नई बाइक की पूजा करने के लिए जा रही एक महिला सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई. चलती बाइक से गिरने के कारण महिला के सिर में गंभीर चोट लगी जिससे कि उसकी मौत हो गई. घटना मुरार थाना क्षेत्र के मसढिया गांव के पास हुई. हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को स्थानीय लोगों ने चौगाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर स्थिति देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जिगिना गांव निवासी पति नागेंद्र सिंह की पत्नी 35 वर्षीय आरती देवी घर में खरीदी गई नई बाइक की पूजा करने के लिए ब्रह्मपुर के ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर जा रही थी तभी मसढ़िया के पास चलती बाइक से आरती देवी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

सड़क पर बना गड्ढा बना दुर्घटना का कारण : 

आरती देवी अपने बेटे और बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी, तभी मसढ़िया के पास सड़क पर उभर गड्ढे में बाइक का एक पहिया चला गया और बाइक का नियंत्रित हो गई. झटका लगने से आरती देवी सिर के बल सड़क पर जा गिरी जिससे कि उनके सिर में गंभीर चोट लग गई. अचेतावस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
बाइक से गिरने के कारण महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.
रविकांत प्रसाद
थानाध्यक्ष, मुरार








Post a Comment

0 Comments