पति-पत्नी पर लगा दुकान में आग लगाने का आरोप, पुलिस कर रही जांच ..

पीड़ित दुकानदार ने वीडियाे के आधार पर दंपत्ति की पहचान कर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. मामले में माेहल्ले के परमानंद और उनकी पत्नी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.






- नगर थाना क्षेत्र के गोला बाज़ार का मामला
- पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज में दंपत्ति के देखे जाने की कही बात


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के गाेला बाजार में स्थित पतल-प्लेट की दुकान में उसी मोहल्ले के एक दंपत्ति ने आग लगा दी. ऐसा आरोप पीड़ित दुकानदार ने लगाया है. मामले में पुलिस ने पीड़ित दुकानदार का आवेदन लेकर जांच शुरु कर दी है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक गाेला बाजार में रतन चाैधरी की पत्तल-प्लेट की दुकान थी. 23 नवंबर की रात्रि अचानक उनके दुकान में आग लग गई थी. आग पर किसी तरह से लाेगाें ने काबू पाया था. आगलगी की घटना में दुकान में रखा करीब तीन लाख रुपये का सामान जलकर राख हाे गया. मामले काे लेकर तब नगर थाना में सनहा दर्ज कराया था. पुलिस की जांच के दाैरान एक वीडियाे दुकानदार के हाथ लगा. उस वीडियो में एक दंपत्ति को आग लगाते हुए देखा गया. पीड़ित दुकानदार ने वीडियाे के आधार पर दंपत्ति की पहचान कर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. मामले में माेहल्ले के परमानंद और उनकी पत्नी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
मामले में पूर्व में सनहा दर्ज कराया गया था. जांच के दौरान पीड़ित के द्वारा सीसीटीवी फुटेज में मोहल्ले के ही एक दंपत्ति के देखे जाने की बात सामने आई है. फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान जारी है.
मुकेश कुमार, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना, बक्सर








Post a Comment

0 Comments