हथियारबंद अपराधियों ने डाला डाका, विरोध करने पर माँ-बेटे को किया जख्मी ..

अपराधियों दोनों पर लोहे की टांगी से प्रहार कर दिया, जिससे कि मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में अपराधियों ने घर के सभी सदस्यों को हथियार के बल पर कब्जे में लिया और घर का सारा कीमती सामान ट्रॉली बैग में भरकर फरार हो गए.
रात में वाहन जांच अभियान चलाती पुलिस







- धनसोई के करमा गांव में लाखों रुपयों की संपत्ति की उड़ाई
- मामले की जांच में जुटी है धनसोई थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के करमा गांव में शुक्रवार की रात तकरीबन 2 बजे अज्ञात अपराधियों के द्वारा घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने मां और बेटे को लोहे की टांगी से मारकर जख्मी कर दिया गया. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उनका इलाज करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक करमा गांव निवासी राम प्रवेश सिंह के घर में 4 से 5 की संख्या में अपराधी छत के सहारे घुस गए. अपराधियों को घर में घुसा देख घर में मौजूद राम प्रवेश की पत्नी कलावती देवी तथा उनके पुत्र शेष मुनि सिंह ने शोर मचाना चाहा. जिस पर अपराधियों दोनों पर लोहे की टांगी से प्रहार कर दिया, जिससे कि मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में अपराधियों ने घर के सभी सदस्यों को हथियार के बल पर कब्जे में लिया और घर का सारा कीमती सामान ट्रॉली बैग में भरकर फरार हो गए.

पीड़ितों के मुताबिक अपराधियों के द्वारा घर में रखें लाखों रुपयों के गहनों के साथ-साथ 20 हज़ार रुपये नकद समेत कई कीमती सामान ले लिया गया है. उधर, घायलों का स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करने के बाद नजदीकी सासाराम सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. पीड़ितों से पूछताछ के आधार पर जो सुराग मिले हैं उनके सहारे अपराधियों तक पहुंचाने की कोशिश हो रही है. जल्द ही मामले का उद्वेदन कर लिए जाने की कोशिश की जा रही है.
ज्ञान प्रकाश सिंह
थानाध्यक्ष, धनसोई












Post a Comment

0 Comments