महिला फुटबॉल मैच में बिहार ने दी यूपी को शिकस्त ..

बिहार की टीम ने उतरप्रदेश को 3-1 से हराया. मैच जीतने के बाद बिहार के टीम को जीत का ट्रॉफी विजेता और उपविजेता टीम को स्वर्गीय सुदामा सिंह की पत्नी पूर्व प्रधानाध्यापिका राधिका जी के द्वारा दिया गया.







- शिक्षक की पुण्यतिथि पर आयोजित हुआ फुटबॉल मैच
- बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी ने किया उद्घटान 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर प्रखंड के सिकठी में पूर्व शिक्षक सुदामा सिंह की तृतीय पुण्य तिथि के अवसर पर मध्य विद्यालय कैथहर खुर्द के खेल मैदान में श्रद्धांजलि सभा, कंबल वितरण और महिला फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया. मैच में बिहार की टीम ने यूपी की टीम को शिकस्त दी. जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि बिहार प्रभारी बसपा अनिल कुमार के द्वारा फीता काटकर किया गया. अनिल कुमार ने कहा कि पूर्व शिक्षक सुदामा सिंह के विचारों को आगे लेकर हम सभी को बढ़ना है और उनके मार्गदर्शन पर चलना है. पूर्व शिक्षक सुदामा सिंह जी ने अपने कार्यों और विचारों से लोगों को प्रभावित किया है वे बहुत सरल स्वभाव के थे और अपने विचारधारा के प्रति हमेशा समर्पित रहते थे. उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किया गया कार्यों को हमेशा याद किया जाएगा. 

महिला फुटबॉल मैच का आयोजन उत्तरप्रदेश और बिहार के बीच हुआ जिसमे बिहार की टीम ने उतरप्रदेश को 3-1 से हराया. मैच जीतने के बाद बिहार के टीम को जीत का ट्रॉफी विजेता और उपविजेता टीम को स्वर्गीय सुदामा सिंह की पत्नी पूर्व प्रधानाध्यापिका राधिका जी के द्वारा दिया गया.

श्रद्धांजलि सभा के अवसर पर आए हुए अतिथियों के द्वारा पूर्व शिक्षक सुदामा सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्यों को याद किया गया. इस  अवसर पर उनके पुत्र पूर्व जिला पार्षद सुनील यादव और इंजीनियर रवि प्रकाश ने असहाय और जरूरतमंदों  के बीच कंबल वितरण किया. उनके पुत्र इंजीनियर रवि प्रकाश ने कहा कि पिताजी को किताबों और पौधों से बहुत प्रेम था और वे हमेशा लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक करते थे.

इस अवसर पर बसपा प्रदेश महासचिव संजय मंडल, रंजन कुमार, कैथहर कला पंचायत के मुखिया उपेंद्र यादव, मुन्ना ठाकुर, वेद व्यास, सहित जिला से आए हुए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों सहित हजारों की संख्या में लोग श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए.












Post a Comment

0 Comments