बढ़ती जा रही ठंड, 23 तक स्कूल बंद रखने का डीएम ने दिया आदेश ..

कक्षा 1 से लेकर 8 तक के विद्यार्थियों की छुट्टी की गई है. साथ ही कक्षा 9 तथा उसे ऊपर की कक्षाओं के विद्यार्थियों का पठन-पाठन पूर्व की तरह ही सुबह 9:00 बजे से दिन के 3:30 तक ही संचालित हो सकेगा.







- जिला पदाधिकारी सह जिला दंडाधिकारी के न्यायालय से जारी किया गया आदेश
- बच्चों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव की आशंका के मद्देनजर लिया फैसला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड से जनजीवन प्रभावित है. साथ ही बच्चों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की भी आशंका है. इसी के मद्देनज़र जिला दंडाधिकारी सह जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल के निर्देश पर दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा-144 के तहत जिले के सभी सरकारी तथा गैर सरकारी विद्यालय, आंगनबाड़ी केंद्र एवं कोचिंग संस्थानों में कक्षा 1 से लेकर 8 तक के विद्यार्थियों की छुट्टी की गई है. साथ ही कक्षा 9 तथा उसे ऊपर की कक्षाओं के विद्यार्थियों का पठन-पाठन पूर्व की तरह ही सुबह 9:00 बजे से दिन के 3:30 तक ही संचालित हो सकेगा.

बता दें कि पिछले दिनों शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के द्वारा विद्यालय की छुट्टियां किए जाने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए छुट्टियों को तत्काल प्रभाव से रद्द करने का निर्देश दिया गया था. लेकिन ठंड के मद्देनज़र जिला पदाधिकारी सह जिला डंडाधिकारी ने एक बार फिर 23 जनवरी तक छुट्टियों को विस्तारित कर दिया है.












Post a Comment

0 Comments