बनाही के पास टूटा ओवरहेड तार, हावड़ा-दिल्ली मुख्य मार्ग पर परिचालन ठप ..

यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. माना जा रहा है कि तकनीकी कर्मियों के पहुंचने के बाद खराबी को दुरुस्त करने में काफी समय लगेगा और 9 बजे के बाद ही परिचालन सामान्य हो पाएगा. 







- बिहिया और बनाही के बीच टूट गया है ओवरहेड तार
- बक्सर से तकनीकी कर्मियों की टीम घटनास्थल पर रवाना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल मार्ग पर बिहिया और बनाही के बीच ओवरहेड तार टूट जाने के कारण हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल मार्ग पर तकरीबन 1 घंटे से परिचालन बाधित है. अप रेल लाइन पर बनाही और पटना के बीच अलग-अलग स्थान पर कई ट्रेनों को रोका गया है. पटना से चलकर बनारस तक जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस बिहिया रेलवे स्टेशन पर तो फतुहा-बक्सर सवारी गाड़ी डुमरांव तथा दिल्ली जाने वाली मगध एक्सप्रेस पटना जंक्शन पर खड़ी है. जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. माना जा रहा है कि तकनीकी कर्मियों के पहुंचने के बाद खराबी को दुरुस्त करने में काफी समय लगेगा और 9 बजे के बाद ही परिचालन सामान्य हो पाएगा. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अप रेलवे ट्रैक पर बिहिया और बनाही स्टेशनों के बीच सवारी गाड़ी के गुजरने के के बाद ओवरेट तार टूट गया, जिसके बाद अप रेलवे लाइन पर परिचालन पूरी तरह अवरुद्ध हो गया. आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि तार टूटने की सूचना मिलने के बाद बक्सर से टीआरडी की टीम बनाही के लिए निकल चुकी है. 9:00 तक परिचालन शुरू हो जाने की संभावना है.












Post a Comment

0 Comments