धूम मचा रहा है अवध में राम आएंगे एल्बम ..

इस एल्बम के निर्माता मनी सम्राट हैं तो स्वर भावना पांडेय व मनी सम्राट दोनों के हैं. भावना पांडेय ऑफिसियल के द्वारा लॉन्च किए गए एल्बम में राम रस में सराबोर भक्ति गीत राम भक्तों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं.







भावना पांडे और मनी सम्राट बिखेर रहे हैं जादू
भोजपुरी गीतों के लिए जाना माना नाम है

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण तथा प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी उत्साह है. मध्य प्रदेश में 22 जनवरी के दिन छुट्टी की घोषणा की गई है तो जिला अधिवक्ता संघ आरा के साथ ही राम की कर्मभूमि बक्सर के अधिवक्ता संघ भी छुट्टी की घोषणा की है. मंदिर निर्माण के दौरान तथा अब प्राण-प्रतिष्ठा के पूर्व कई गीतकार व गायक भी भगवान श्रीराम के आगमन के इस उत्साह को दोगुना कर रहे हैं. इसी क्रम में प्रसिद्धि की तरफ अग्रसर हिन्दी व भोजपुरी गायिका भावना पांडेय तथा दशकों से हिन्दी और भोजपुरी गायन को पोषित-पल्लवित करने वाले मनी सम्राट के द्वारा भगवान राम के आगमन की ख़ुशी को और भी बढ़ाने के लिए अवध में राम आएंगे नामक एल्बल पेश किया गया है. इस एल्बम के निर्माता मनी सम्राट हैं तो स्वर भावना पांडेय व मनी सम्राट दोनों के हैं. भावना पांडेय ऑफिसियल के द्वारा लॉन्च किए गए एल्बम में राम रस में सराबोर भक्ति गीत राम भक्तों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं.

एल्बम के बारे में जानकारी देते हुए मनी सम्राट ने बताया कि "अवध में राम आएंगे" एल्बम लगभग साढ़े पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या में पधार रहे भगवान श्रीराम के स्वागत में लाया गया है. इस एल्बम के गीतों को यूट्यूब पर भावना पांडेय ऑफिसियल चैनल पर सुना जा सकता है. हर सनातनी के द्वारा इस एल्बम को काफी सुना व पसंद किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि भावना पांडेय एक ऐसी कलाकार हैं जिनकी आवाज ने इस एल्बम में जादू भर दिया है. ऐसे में निश्चय ही यह एल्बल इतिहास रचेगा. 

उन्होंने बताया कि हाल ही में श्रीराम कर्मभूमि न्यास के द्वारा नगर के किला मैदान में आयोजित संस्कृतिक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने उन्हें सम्मानित किया था. आज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भावना पांडेय के गाने सुने और पसंद किए जाते हैं. निश्चय इस नए एल्बम को भी श्रोताओं के काफी प्यार मिलेगा.












Post a Comment

0 Comments