छुट्टियों के संदर्भ में डीएम का फर्जी आदेश पत्र वायरल, अब दर्ज होगी प्राथमिकी ..

वायरल पत्र जब जिला पदाधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि इस तरह का कोई आदेश उनके द्वारा नहीं दिया गया है. ऐसे में इस तरह का पत्र वायरल करने वाले के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होगी.








- जिला पदाधिकारी ने किया स्पष्ट अब शिक्षा विभाग लेकर छुट्टियों का निर्णय
- सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया - पत्र वायरल करने वालों के विरुद्ध दर्ज होगी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने जिले के स्कूलों की छुट्टियां नहीं बढ़ाई है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि इस संदर्भ में कोई भी निर्णय अब शिक्षा विभाग लेगा. बावजूद इसके एक पत्र तेजी से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. जिसमें यह दावा किया गया है कि जिला पदाधिकारी के आदेश छुट्टियों को विस्तारित किया गया है. वायरल पत्र जब जिला पदाधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि इस तरह का कोई आदेश उनके द्वारा नहीं दिया गया है. ऐसे में इस तरह का पत्र वायरल करने वाले के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होगी.

डीएम ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वायरल पत्र पूरी तरह से फर्जी है. विद्यालय के संचालन के समय परिवर्तन एवं विद्यालय की छुट्टी के संबंध में किसी भी तरह का कोई पत्र जिला पदाधिकारी के द्वारा निर्गत नहीं किया गया है. इस मामले में सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि फर्जी वायरल पत्र के संबंध में नियमानुसार साइबर थानें में प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.












Post a Comment

0 Comments