वीडियो : जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिलने पर अश्विनी चौबे ने जताया हर्ष कहा - "छात्र जीवन से ही मिला है स्नेह .."

कहा कि जननायक स्व. कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की घोषणा अत्यंत हर्ष का विषय है. मैं उन्हें छात्र जीवन से ही जानता था. जेपी आंदोलन में उनके साथ काम करने का भी मौका मिला. जेपी आंदोलन के दौरान जब मैं घायल था तो उन्हें कई बार मेरी कुशलता जानी थी. अस्पताल मिलने आए. 







- बताया - छात्र जीवन से ही कर्पूरी ठाकुर ने किया मार्गदर्शन
- सम्मान मिलने पर भारत सरकार का जताया आभार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि जननायक स्व. कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की घोषणा अत्यंत हर्ष का विषय है. मैं उन्हें छात्र जीवन से ही जानता था. जेपी आंदोलन में उनके साथ काम करने का भी मौका मिला. जेपी आंदोलन के दौरान जब मैं घायल था तो उन्हें कई बार मेरी कुशलता जानी थी. अस्पताल मिलने आए. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत रत्न देने की घोषणा के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं. उनको यह मिला सम्मान देश के गरीब पिछड़ों, अति पिछड़ों, लोकप्रिय, जनप्रिय जननायक का सम्मान है. केंद्र सरकार के सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास, सबका सम्मान मूल मंत्र का प्रतीक है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments