जीआरपी के पूर्व थानाध्यक्ष का सड़क दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन, बक्सर में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर ..

बिहटा में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसके बाद वह कोमा में चले गए थे. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल ले जाया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

 











- दानापुर में पदस्थापित थे राजीव कुमार राम
- गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाने एवं मुफस्सिल आउटपोस्ट के पूर्व प्रभारी रह चुके राजीव कुमार राम का सड़क दुर्घटना के पश्चात इलाज के दौरान निधन हो गया. वर्तमान में वह दानापुर जीआरपी के थानाध्यक्ष थे. दुर्घटना में घायल होने के बाद उनका गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शनिवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. रविवार उनका शव बक्सर लाया गया जहां जीआरपी थाना परिसर में उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. साथ ही मृतात्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया. जीआरपी थानाध्यक्ष अरुण कुमार पासवान तथा अन्य पुलिसकर्मियों ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर अपने साथी को नमन किया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार राम वर्तमान में जीआरपी दानापुर में थानाध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे थे. इसी बीच उन्हें प्रशिक्षण कैंप में जवानों को प्रशिक्षण देने के लिए डिहरी भेजा गया था. प्रशिक्षण की समाप्ति के पश्चात 21 नवंबर को वह पुनः योगदान देने के लिए दानापुर लौट रहे थे, लेकिन बिहटा में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसके बाद वह कोमा में चले गए थे. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल ले जाया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

भोजपुर जिले के जगदीशपुर के मूल निवासी राजीव कुमार राम का अंतिम संस्कार चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में हुआ. चूंकि उनके रिश्तेदार नगर के अंबेडकर चौक के समीप भी रहते हैं, ऐसे में वहां में भी शोक की लहर व्याप्त है. वह अपने पीछे पत्नी सत्या कुमारी के साथ-साथ पुत्र अमित राज और पुत्री तृप्ति राज व भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनके निधन के पश्चात श्रद्धांजलि देने पहुंचे लोगों में पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर संदीप कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर फिरोज खान, सुनील कुमार, विश्वजीत सिंह, आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार, चंद्र किशोर, सुप्रभात गुप्ता, प्रवीण कुमार, पप्पू प्रसाद, सतीश कुमार, विक्की कुमार आदि प्रमुख रहे.









Post a Comment

0 Comments