वीडियो : मायावती के जन्मदिन के बहाने बसपा ने किया शक्ति प्रदर्शन, लोकसभा चुनाव का किया शंखनाद ..

कहा कि बसपा मायावती के 68 में जन्मदिन सेवा भाव से मना रही है. आज उमड़ा जन सैलाब यह बता रहा है कि जनता बदलाव के मूड में है. जिस तरह से भाजपा नेता अयोध्या की ब्रांडिंग पर देश की गरीब जनता का पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं, इस तरह लोगों के कल्याण के लिए भी पानी की तरह पैसा बहाना चाहिए.








- जनकल्याण दिवस के रूप में मनाया गया बसपा सुप्रीमो का 68 वां जन्मदिवस
- बक्सर के रेलवे खेल मैदान में उमड़ी हजारों की भीड़

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में बहुजन समाजवादी पार्टी ने मायावती के 68 वें जन्मदिन के बहाने लोकसभा चुनाव का शंखनाद भी कर दिया गया. बहुजन समाज पार्टी की तरफ से बक्सर के रेलवे मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया. जहां बसपा कार्यकर्ताओं के लिए निःशुल्क मेडिकल कैम्प भी लगाया गया था. इस मेडिकल कैंप में हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे थे जिनके सहारे शक्ति प्रदर्शन कर बसपा ने अपनी ताकत का एहसास कराया.

दरअसल, 2024 के लोकसभा चुनाव में कुछ ही महीने शेष रह गए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करना शुरु कर दिया है. बक्सर लोकसभा सीट पर सबसे पहले भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने अपनी पार्टी की दावेदारी पेश की, उसके बाद जदयू, राजद, कांग्रेस, भाजपा के बाद बसपा के नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन कर इस लोकसभा सीट पर जीत की हुंकार भरते हुए विरोधियों को चुनौती दी है.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद इंजीनियर राम जी गौतम मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि बसपा मायावती के 68 में जन्मदिन सेवा भाव से मना रही है. आज उमड़ा जन सैलाब यह बता रहा है कि जनता बदलाव के मूड में है. जिस तरह से भाजपा नेता अयोध्या की ब्रांडिंग पर देश की गरीब जनता का पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं, इस तरह लोगों के कल्याण के लिए भी पानी की तरह पैसा बहाना चाहिए. जिससे कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार मिल सके.

प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि आज बहन मायावती का 68 वा जन्मदिवस है जिसे जनकल्याण दिवस के रूप में मनाते हुए स्वास्थ्य शिविर लगाया गया है यहां लोगों का इलाज किया जा रहा है बिना किसी राजनीतिक आह्वान के जो भी भीड़ आई है, यह भीड़ ही परिवर्तन का संकेत है. क्योंकि अब जनता इंडी तथा एनडीए दोनों गठबंधनों से ऊब चुकी है. ऐसे में जनता के पास तीसरे और सबसे मजबूत विकल्प के रूप में बहुजन समाज पार्टी ही है.


राजद-जदयू की खींचतान पति-पत्नी का झगड़ा :

उन्होंने राजद और जदयू के नेताओं के बीच चल रहे अंतर कल पर तंज करते हुए कहा कि इनके झगड़ा पति-पत्नी के जैसे हैं इनमें किसी और का बोलना ठीक नहीं है लेकिन एक बात स्पष्ट है कि नीतीश कुमार इस गठबंधन में आने के बाद से ही मानसिक रूप से परेशान है और अब यह गठबंधन प्रदेश हित में नहीं है इसलिए नीतीश कुमार को इस्तीफा देकर अपनी प्रतिष्ठा बचाने चाहिए.

गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बताया यह जा रहा है कि मार्च के पहले सप्ताह में देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के तिथियां की घोषणा जल्द ही हो जाएगी. यही कारण है कि आसमानी दौरा करने वाले नेता अब अपने क्षेत्र में पहुंचकर सड़कों की धूल फांकते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments