वीडियो : पूर्व सैनिक संघ ने मनाया सेना दिवस, समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों व शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं को किया सम्मानित ..

बताया कि सेवा में भर्ती होने से लेकर अंतिम सांस तक सैनिक अपने देश के प्रति सोचता है और कार्य करता है. इसी के तहत आज सेना दिवस मनाया जा रहा है. जिसमें उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों तथा सैनिकों व शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं को सम्मानित भी किया जाता है. 







- शहीद सैनिकों की याद में बच्चों ने प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम
- पूर्व सैनिकों को भी किया गया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के अहरौली में पूर्व सैनिक संघ ने धूम-धाम से सेना दिवस मना कर समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं और पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया. कार्यक्रम का आयोजन पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष रामनाथ सिंह तथा उपाध्यक्ष ए के सिंह के संचालन में हुआ. इस मौके पर पूर्व सैनिकों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर सैनिकों का उत्साहवर्धन किया. वहीं स्कूली छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति से सेना में शहीद हुए जवानों के प्रति अपनी कृतज्ञता पेश की. 

बिहार रेजीमेंट के पूर्व ब्रिगेडियर अमरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सेवा में भर्ती होने से लेकर अंतिम सांस तक सैनिक अपने देश के प्रति सोचता है और कार्य करता है. इसी के तहत आज सेना दिवस मनाया जा रहा है. जिसमें उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों तथा सैनिकों व शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं को सम्मानित भी किया जाता है. 

अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने सैनिकों की समस्याओं को गिनाते हुए जोर देकर कहा कि बक्सर के सबसे जरूरी इसीएचएस के साथ यहां के अस्पताल का इम्पैनल होना जरूरी है. कार्यक्रम का समापन शहीदों के लिए दो मिनट का मौन रख प्रीतिभोज के साथ हुआ. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन महासचिव शैलेश ठाकुर ने किया. 

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बीआरसी के निवर्तमान कमांडेंट ब्रिगेडियर ए के यादव और विशिष्ट अतिथि ब्रिगेडियर प्रवीण कुमार तथा निवर्तमान कर्नल ओम प्रकाश रहे. मेहमानों के रूप में आरा के अध्यक्ष मेजर राणा प्रताप और उनके सहयोगी, उत्तर प्रदेश के बलिया के अध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह और उनके सहयोगी, गहमर के अध्यक्ष मार्कंडेय सिंह और उनके सहयोगी, रोहतास के अध्यक्ष आर एन सिंह और कैमूर के अध्यक्ष मुखराम राय और उनके सहयोगी मौजूद रहे. जबकि बक्सर के ईसीएचएस ओआइसी और पूरे कर्मी एनसीसी के एसएम और सभी कर्मी मौजूद रहे. जबकि संरक्षक डॉ वीके सिंह भी मौजूद रहे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments