गणतंत्र दिवस पर फिजियोथेरेपी यूनिट से लैस हुआ साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल ..

इस यूनिट का उद्घाटन साबित खिदमत फाउंडेशन निदेशक डॉ दिलशाद आलम की मां श्रीमती अनसरी बेगम ने फीता काट कर किया. मौके पर फाउंडेशन के निदेशक ने 10 लाख पौधों को इस वर्ष लगाने का लक्ष्य लिया. 












- निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम की मां ने किया उद्घाटन
- इस वर्ष 10 लाख पौधों को लगाने का लक्ष्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर साबित खिदमत फाउंडेशन फाउंडेशन को फिजियोथैरेपी यूनिट से जोड़ा गया. अब यहां फिजियोथेरेपी भी हो सकेगी. इस यूनिट का उद्घाटन साबित खिदमत फाउंडेशन निदेशक डॉ दिलशाद आलम की मां श्रीमती अनसरी बेगम ने फीता काट कर किया. मौके पर फाउंडेशन के निदेशक ने 10 लाख पौधों को इस वर्ष लगाने का लक्ष्य लिया. 

इसके पूर्व साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल में निदेशक तथा मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने झंडोतोलन किया. उन्होंने कहा कि बक्सर और उत्तर प्रदेश के लोगों ने उन्हें दिलों में रखा है ऐसे में वह सदैव सामाजिक समरसता बरकरार रखेंगे. मौके पर भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष साबित रोहतासवी ने देशभक्ति नगमों से माहौल बना दिया. जबकि गुलाम ख्वाजा ने अपनी नज्में सुनाई. मौके पर डेंटल सर्जन डॉ खालिद रजा, हामिद राजा, फख्रे आलम, यासीम, मनीष, नौशाद, वकार, सहित अनेक सदस्य व सामाजिक लोग मौजूद रहे. समारोह के अंत में उजियार की आतिफा खातून नामक सातवी की छात्रा को फेंफड़ों का स्पेसमेन बनाने के लिए सम्मानित किया गया.












Post a Comment

0 Comments