गणतंत्र दिवस पर सीइओ ने निर्माणाधीन पावर प्लांट में फहराया तिरंगा, समय पर परियोजना पूरा करने का दोहराया संकल्प ..

इस अवसर पर कर्मचारियों को संबोधित किया और स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए बलिदानों को याद किया व समय पर परियोजना को पूरा करने के साथ-साथ हमारी सरकार द्वारा निर्धारित उद्देश्यों को साकार करने की दिशा में काम करने की भारत सरकार की प्रतिबद्धता भी व्यक्त की.











- गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित हुआ झंडोतोलन कार्यक्रम
- कर्मियों के बीच प्रतियोगिता का भी हुआ आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के अलग-अलग संस्थानों के द्वारा गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोतोलन किया गया. चौसा थर्मल पावर प्लांट में 75 वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास और धूम-धाम एवं भव्य तरीके से मनाया गया. मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीइओ) संजय कुमार गर्ग ने इस अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस दौरान परियोजना में कार्यरत सुरक्षा कर्मियों द्वारा मुख्य कार्यकारी अधिकारी को गार्ड ऑफ आनर दिया गया. सीइओ एसटीपीएल ने इस अवसर पर कर्मचारियों को संबोधित किया और स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए बलिदानों को याद किया व समय पर परियोजना को पूरा करने के साथ-साथ हमारी सरकार द्वारा निर्धारित उद्देश्यों को साकार करने की दिशा में काम करने की भारत सरकार की प्रतिबद्धता भी व्यक्त की.

इसके बाद एसटीपीएल के कर्मचारियों द्वारा तिरंगा प्रतियोगिता के अन्तर्गत देशभक्ति गीतों और समूह गान एवं सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिसमे सभी ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा कार्यक्रम को सफल बनाया.

इस राष्ट्रीय पर्व पर वह महाप्रबंधक दीपक सिन्हा, महाप्रबंधक उदय कुमार सिन्हा, महाप्रबंधक मनोज कुमार, महाप्रबंधक राकेश कुमार, महाप्रबंधक के के कन्नौजिया तथा उप-महाप्रबंधक एच.के. सिंह व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ गणतंत्र दिवस में शामिल हुए.









Post a Comment

0 Comments