शराब बेचने से मना करने पर मां-बेटे समेत तीन पर चाकुओं से वार, महिला की हालत गंभीर ..

इसी बात को लेकर राकेश कुमार और हेमराज कुमार मनीष चौधरी को गाली देने लगे. इसका वीडियो भी मनीष ने बनाना शुरु कर दिया तभी मनीष का मोबाइल छीनकर गाली देने वालों ने तालाब में फेंक दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया. 








- नया भोजपुर थाना क्षेत्र के नोनिया डेरा गांव का मामला
- घटना की सूचना पर मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नया भोजपुर थाना क्षेत्र के नोनिया डेरा गांव के पास कथित तौर पर शराब बेचने से मना करने पर शराब कारोबारियों के द्वारा एक महिला उसके पुत्र समेत तीन लोगों को चाकुओं के वार से जख्मी कर दिया. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना के संदर्भ में घायलों के द्वारा दिए गए बयान में यह बताया गया कि पिछले दिनों पुलिस के द्वारा गांव में जागरूकता अभियान चला कर यह कहा गया था कि शराब बेचने अथवा सेवन करने वालों की सूचना पुलिस को दी जाए. ऐसे में स्थानीय निवासी मनीष कुमार नामक तथा कुछ अन्य युवा पुलिस की मदद करते हैं. 

नोनिया डेरा के राकेश कुमार और हेमराज कुमार शराब बेचते हैं. मनीष कुमार सोमवार को शराब कारोबारियों की करतूत का वीडियो बना रहे थे. इसी बात को लेकर राकेश कुमार और हेमराज कुमार मनीष चौधरी को गाली देने लगे. इसका वीडियो भी मनीष ने बनाना शुरु कर दिया तभी मनीष का मोबाइल छीनकर गाली देने वालों ने तालाब में फेंक दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया. 

इसी बीच मनीष की मां माधुरी देवी और चचेरा भाई राम चौधरी बीच-बचाव के लिए पहुंच गए. लेकिन तभी राकेश कुमार, हेमराज कुमार और दो अन्य लोगों ने तीनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन माधुरी देवी की हालत गंभीर बनी हुई है.

कहते हैं अधिकारी :
घटना की सूचना मिली, जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. मामले में पीड़ित पक्ष के द्वारा अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
मुकेश कुमार, 
ओपीध्यक्ष, नया भोजपुर ओपी










Post a Comment

0 Comments