बीसी कला के मुखिया समेत तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, लोजपा जिलाध्यक्ष ने जताया दुख ..

लोजपा के मजबूत कार्यकर्ता थे. तथा दिनारा प्रखंड अध्यक्ष भी रह चुके थे ऐसे में उनके निधन पर बक्सर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने दुख व्यक्त किया है और कहा है कि उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है.








- दिनारा थाना क्षेत्र के सेमरी नदी पुल के समीप हुआ हादसा
- लोजपा बक्सर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा पार्टी को अपूरणीय क्षति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सड़क दुघर्टना में दिनारा के बीसी कला के मुखिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना बुधवार की रात रोहतास जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल के दिनारा थाना क्षेत्र में हुई. योगिया-दिनारा पथ पर कंचन नदी पर बने सेमरी पुल से उनकी स्कॉर्पियो कंचन नदी में गिर गई. मृत मुखिया लोजपा के मजबूत कार्यकर्ता थे. तथा दिनारा प्रखंड अध्यक्ष भी रह चुके थे ऐसे में उनके निधन पर बक्सर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने दुख व्यक्त किया है और कहा है कि उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिनारा प्रखंड के बीसी कलां पंचायत के मुखिया उमेश पासवान के साथ ही बिपिन गोसाई तथा महेंद्र पाल नामक व्यक्ति एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे. वापसी के क्रम में दिनारा थाना क्षेत्र के सेमरी पुल के समीप उनकी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. 

तेज आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक मुखिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में उसी वाहन में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज दिनारा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है.

दिनारा थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.










Post a Comment

0 Comments