वीडियो : पेट्रोल पंप व्यवसायी को घर में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर, एक माह पूर्व भी किया था प्रयास ..

अपराधी सीधे घर में घुसे व्यवसायी को एक गोली मारी और फिर भाग निकले. स्थानीय लोगों ने गोली की आवाज सुनी और अपराधियों को निकलते देखा तो उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह हथियार लहराते निकल गए. 












- नगर के वीके ग्लोबल अस्पताल में किया जा रहा इलाज
- घटना की सूचना के बाद मामले की जांच करने पहुंचे इसकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनीपट्टी मोहल्ले में एक पेट्रोल पंप व्यवसायी को घर में घुसकर गोली मार दी गई है. गोली उनके पेट में लगी है. घटना के बाद परिजनों तथा स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां गंभीर स्थिति में उनका इलाज किया जा रहा है. चिकित्सक के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. पेट में फंसी गोली को निकालने के साथ उनका इलाज किए जाने की तैयारी हो रही है. मौके पर एसपी मनीष कुमार स्वयं पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के सिण्डिकेट के समीप स्थित बाबा पेट्रोल पंप संचालक 47 वर्षीय देवदत्त उपाध्याय के सोहनीपट्टी मोहल्ले में स्थित आवास शाम तकरीबन 7:30 बजे दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. वारदात के समय वह घर में बैठकर कैरम खेल रहे थे. अपराधी सीधे घर में घुसे व्यवसायी को एक गोली मारी और फिर भाग निकले. स्थानीय लोगों ने गोली की आवाज सुनी और अपराधियों को निकलते देखा तो उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह हथियार लहराते निकल गए. खास बात यह है कि तकरीबन एक माह पूर्व भी इसी व्यवसायी के घर में ही घुसकर अपराधियों ने उन्हें गोली मारने की कोशिश की थी. अभी पुलिस उसे मामले का उद्भेदन भी नहीं कर पाई थी तब तक दोबारा यह हादसा हो गया.

घायल व्यक्ति को तुरंत ही नगर के वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. अस्पताल के निदेशक डॉ वीके सिंह ने बताया की गोली पेट के ऊपरी हिस्से में लगी है. ऐसे में फिलहाल स्थिति गंभीर है. एक्सरे तथा सीटी स्कैन कराकर गोली फंसे होने का भी पता लगाया गया है. जल्द ही इलाज शुरु किया जाएगा.

कहते हैं एसपी :
अपराधियों ने पूरी तरह से रेकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया है. क्योंकि वह सीधे घर में घुसे हैं और गोली मारने के बाद तुरंत ही बाहर निकलकर भाग खड़े हुए हैं. पेट्रोल पंप व्यवसायी के पास लाइसेंसी हथियार तो था ही आज से उन्हें सुरक्षा गार्ड भी मुहैया कराया गया है. यह घटना निश्चय पुलिस को चुनौती देने जैसी है. ऐसे में  वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए मामले का उद्भेदन किया जाएगा.
मनीष कुमार
एसपी, बक्सर

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments