कोलकाता से पहुंची कलाकार से मनचलों ने की छेड़खानी, डायल-112 ने की त्वरित सहायता ..

सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से अपनी प्रस्तुति देने के लिए पहुंचे नर्तकी के साथ गांव के ही मनचलों के द्वारा अभद्रता की गई, जिसके बाद नर्तकी ने डायल-112 से संपर्क किया और डायल-112 की टीम ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर युवती को थाने में पहुंचाया जहां उसके द्वारा लिखित शिकायत देने के पश्चात पुन: उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया. 









- सरस्वती पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में हुई छेड़खानी
- मामले में मनचलों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरीकिशुनपुर में सरस्वती पूजा समिति के द्वारा आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से अपनी प्रस्तुति देने के लिए पहुंचे नर्तकी के साथ गांव के ही मनचलों के द्वारा अभद्रता की गई, जिसके बाद नर्तकी ने डायल-112 से संपर्क किया और डायल-112 की टीम ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर युवती को थाने में पहुंचाया जहां उसके द्वारा लिखित शिकायत देने के पश्चात पुन: उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता निवासी नर्तकी अपनी प्रस्तुति देने के लिए औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरीकिशुनपुर पहुंची थी, लेकिन प्रस्तुति के दौरान ही कुछ मनचलों के द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की जाने लगी. बात जब ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसने तुरंत ही डायल-112 को फोन किया. कलाकार ने बताया कि 15 मिनट के अंदर ही टीम पहुंच गई और उसे सुरक्षित वहां से निकाल कर थाने तथा फिर सुरक्षित स्थान पहुंचा दिया गया.

मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
















Post a Comment

0 Comments