24 घंटों में सघन अभियान, 19 अभियुक्त गिरफ्तार, ट्रैफिक नियमों की अवहेलना पर 1.36 लाख रुपयों का जुर्माना ..

वाहन जांच अभियान में 1 लाख 36 हज़ार रुपयों का जुर्माना भी वसूला गया. पुलिस के द्वारा चलाए गए सभी से बगैर हेलमेट वाहन चलाने, बगैर सीट बेल्ट कार चलाने तथा अन्य किसी भी प्रकार से ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों के बीच हड़कंप मचा रहा.










- जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चला अभियान
- 162 वारंट तथा 11 कुर्की वारंटों का भी निष्पादन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते 24 घंटों के अंदर पुलिस के द्वारा चलाये गए अभियान में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से जहां 19 लोगों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया वहीं, वाहन जांच अभियान में 1 लाख 36 हज़ार रुपयों का जुर्माना भी वसूला गया. पुलिस के द्वारा चलाए गए सभी से बगैर हेलमेट वाहन चलाने, बगैर सीट बेल्ट कार चलाने तथा अन्य किसी भी प्रकार से ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों के बीच हड़कंप मचा रहा.

इस संदर्भ में पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के द्वारा पुराने वारंट के साथ-साथ अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम, शराब सेवन तथा शराब बरामदगी मामलों के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इतना ही नहीं 10,815 लीटर विदेशी शराब जबकि 40 लीटर देशी शराब बरामद की गई है. इसके साथ ही 162 वारंटों तथा 11 कुर्की वारंटों का निष्पादन करने के साथ ही पुलिस एक अपहृता को भी बरामद किया है.










Post a Comment

0 Comments