शादीशुदा महिला से प्यार का वादा कर दूसरी शादी करने जा रहे युवक का फूटा भांडा, लिव इन पार्टनर ने किया भारी बवाल ..

वह एक ऐसी महिला के संपर्क में आ गया जो पहले से शादीशुदा है और एक 4 वर्षीय बच्चे की मां है. उनका पिछले कुछ दिनों से अपने पति के साथ अलगाव था और वह अपने बच्चों के साथ अलग रह रही थी. इसी बीच युवक उनके संपर्क में आया और उसने शादी का वादा कर उनका शारीरिक शोषण किया. 









- दिल्ली से पहुंची महिला ने किया बवाल
- लोक लाज का हवाला दे छुड़ाया पीछा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक ने दिल्ली के निवासी एक महिला से प्यार का नाटक कर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए उसका शारीरिक शोषण किया और फिर वह दूसरी शादी रचाने जा रहा था. इसी बीच महिला को इस बात की भनक लग गई और वह बक्सर आ धमकी. महिला के बक्सर पहुंचने की जानकारी मिलने पर युवक ने उसे समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन महिला थाने पहुंच गई बाद में थानाध्यक्षा के समक्ष ही दोनों ने लोक-लाज के भय समझौता कर अलग-अलग रास्तों पर जाने का फैसला कर लिया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी युवक दिल्ली में किसी फैक्ट्री में नौकरी करता है वह रहने के दौरान ही वह एक ऐसी महिला के संपर्क में आ गया जो पहले से शादीशुदा है और एक 4 वर्षीय बच्चे की मां है. उनका पिछले कुछ दिनों से अपने पति के साथ अलगाव था और वह अपने बच्चों के साथ अलग रह रही थी. इसी बीच युवक उनके संपर्क में आया और उसने शादी का वादा कर उनका शारीरिक शोषण किया. 

बाद में युवक की शादी दूसरे जगह तय कर दी गई, जिसके बाद युवक एक माह पूर्व अपने गांव आ गया था और रविवार को उसका तिलक समारोह आयोजित था. इसी बीच किसी माध्यम से महिला को इस बात की जानकारी मिली. जिसके बाद वह सीधे बक्सर पहुंची और यहां पहुंचकर उसने बवाल शुरु कर दिया जब उसने युवक को फोन किया तो युवक ने अपने घर से कुछ लोगों को भेज दिया कि वह महिला को समझा-बुझाकर वापस भेज दें, लेकिन महिला ने डायल-112 के माध्यम से इस बात की शिकायत की जिसके बाद उसे महिला थाने पहुंचाया गया. महिला थाने में युवक के पक्ष से भी लोग पहुंचे और विवाहिता को लोक-लाज का हवाला दिया गया, जिसके बाद एक बांड भरवा कर दोनों को अलग कर दिया गया. बांड में इस बात का जिक्र किया गया है कि दोनों अब एक दूसरे से कभी नहीं मिलेंगे. 

बरहाल इस घटना की चर्चा दिनभर होती रही लोग अपने-अपने नजरिया से इस घटना को देख रहे थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला अपनी मर्जी से यह कह रही थी कि वह युवक के साथ अब किसी भी संबंध में नहीं रहना चाहती, लेकिन एहतियात के तौर पर महिला से बंध पत्र भरवारा गया तथा उसे पुनः सकुशल ट्रेन पर बैठा कर दिल्ली भेज दिया गया.










Post a Comment

0 Comments