वीडियो : कैमूर में भीषण सड़क हादसा : भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, नायिका आंचल समेत नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया दु:ख ..

स्कॉर्पियो चालक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अपनी गाड़ी से बाइक को टक्कर मारते हुए गाड़ी डिवाइड की दूसरी ओर लेकर चला और विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर में जोरदार टक्कर हो गई.  स्कॉर्पियो में सवार कुल आठ लोगों की मौत हो गई है वहीं बाइक सवार की भी मौत हो गई है.












- उत्तर प्रदेश जा रहे थे गायक व अन्य, देवकली के समीप हुआ हादसा
- घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर लगा भीषण जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग दो स्थित देवकली के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, छोटू का भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, एक्ट्रेस सिमरन श्रीवास्तव, आंचल तिवारी सहित नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई की टीम शव को बाहर निकलवाने और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और घायलों के बेहतर इलाज तथा मृतकों के परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की बात भी कही है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रही स्कॉर्पियो जैसे ही मोहनिया एनएच दो के पास देवकली गांव के समीप पहुंची जहां एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चली गई जहां सामने से आ रही कंटेनर से जबरजस्त टक्कर हो गई. 


हादसे में स्कॉर्पियो सवार लोगों व बाइक चालक को मिलाकर कुल 9 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस फिलहाल मृतकों की पहचान में जुटी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है.


जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी जो की मोहनिया से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही थी. स्कॉर्पियो चालक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अपनी गाड़ी से बाइक को टक्कर मारते हुए गाड़ी डिवाइड की दूसरी ओर लेकर चला और विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर में जोरदार टक्कर हो गई.  स्कॉर्पियो में सवार कुल आठ लोगों की मौत हो गई है वहीं बाइक सवार की भी मौत हो गई है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments