वीडियो : पत्नी की हत्या का आरोपी 25 हज़ार का इनामी अपराधी सरेंजा से गिरफ्तार ..

वह पत्नी की हत्या करने के बाद वर्ष 2023 से ही फरार चल रहा था. उस पर इस मामले के साथ-साथ अन्य मामलों में भी प्राथमिकी दर्ज थी जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पिछले दिनों पुलिस मुख्यालय के द्वारा उसे पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. 











- कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिया डेरा का निवासी है व्यक्ति
- वर्ष 2023 में कर दी थी पत्नी की हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पत्नी की हत्या का आरोपी व्यक्ति पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वह पत्नी की हत्या करने के बाद वर्ष 2023 से ही फरार चल रहा था. उस पर इस मामले के साथ-साथ अन्य मामलों में भी प्राथमिकी दर्ज थी जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पिछले दिनों पुलिस मुख्यालय के द्वारा उसे पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति सीताराम मुसहर कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिया डेरा गांव का निवासी था जो कि अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद से फरार चल रहा था. इसके अतिरिक्त उस पर शराब तस्करी जैसे मामलों में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसी बीच उस पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह सरेंजा में छिपा हुआ है, इसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के पक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.

वीडियो: 

















Post a Comment

0 Comments