महिला सम्मान ही सर्वश्रेठ सम्मान है : वर्षा पाण्डेय

कहा कि एक समय था की हमारी महिलाएं गैस नहीं रहने पर धुएं में खाना बनाने के लिए विवश थी, लेकिन माननीय प्रधानमंत्री जी की महत्वकांक्षी योजना उज्जवला के तहत करोड़ों परिवारों को धुएं से मुक्ति मिली है. आज योगेंद्र नाथ इण्डेन गैस एजेंसी के द्वारा बक्सर के 51 महिलाओं को इस योजना का लाभ दिया गया.










- उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन एवं चूल्हा वितरण कार्यक्रम का आयोजन
- चीनी मिल स्थित योगेंद्र नाथ इंडेन गैस एजेंसी में किया गया वितरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चीनीमिल स्थित योगेंद्र नाथ इण्डेन गैस एजेंसी में महिलाओं के सम्मान के लिए उज्जवला योजना के तहत  मुफ्त गैस कनेक्शन एवं चूल्हा वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ. लाभार्थियों के बीच लाइफ कोच और सोशल एक्टिविस्ट एवं ध्यान योग गुरु वर्षा पाण्डेय ने कनेक्शन का वितरण किया और महिलाओं को सशक्त होने का संदेश दिया.

अपने सम्बोधन में वर्षा पाण्डेय ने कहा कि एक समय था की हमारी महिलाएं गैस नहीं रहने पर धुएं में खाना बनाने के लिए विवश थी, लेकिन माननीय प्रधानमंत्री जी की महत्वकांक्षी योजना उज्जवला के तहत करोड़ों परिवारों को धुएं से मुक्ति मिली है. आज योगेंद्र नाथ इण्डेन गैस एजेंसी के द्वारा बक्सर के 51 महिलाओं को इस योजना का लाभ दिया गया.

उन्होंने कहा कि एजेंसी के प्रोपराइटर मृत्युंजय तिवारी को साधुवाद है जो बक्सर के हजारों परिवारों को इस योजना से जोड़ने का सफल प्रयास कर रहे है. निश्चय ही ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस योजना का लाभ पहुंचेगा.
















Post a Comment

0 Comments