वीडियो : कोलकाता की युवती के साथ दुर्व्यवहार मामले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजक गिरफ्तार ..

सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से पहुंची दो महिला कलाकारों के साथ स्थानीय कुछ युवकों के द्वारा अभद्रता की गई. साथी उनका मोबाइल फोन छीन लिया गया. लेकिन इसी बीच डायल-112 की सहायता से दोनों किसी तरह वहां से निकली और फिर मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 








- अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही पुलिस
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरीकिशुनपुर गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरिकिशनपुर गांव में नर्तकी के साथ छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजकों में शामिल एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आयोजन के लिए अनुमति नहीं ली गई थी. इसी बीच नर्तकी के साथ छेड़खानी की घटना हो गई. 

जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार ने बताया कि हरीकिशुनपुर गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से पहुंची दो महिला कलाकारों के साथ स्थानीय कुछ युवकों के द्वारा अभद्रता की गई. साथी उनका मोबाइल फोन छीन लिया गया. लेकिन इसी बीच डायल-112 की सहायता से दोनों किसी तरह वहां से निकली और फिर मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इस मामले में आयोजकों में शामिल महावीर पांडेय के पुत्र रंजन पांडेय को गिरफ्तार किया गया. हालांकि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments