50 लोगों के मोबाइल फोन पुलिस ने किये रिकवर, ऑपरेशन मुस्कान के तहत मिली सफलता ..

बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति का मोबाइल फोन गुम हो जाए अथवा चोरी हो जाए तो वह तुरंत नजदीकी थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज करें. शिकायत देने के साथ ही पुलिस सक्रिय होकर उनका मोबाइल फोन ढूंढने का प्रयास करती है और अंततः उसे ढूंढ कर उसके असली मालिक को लौटा देती है.











- एसपी कार्यालय में आयोजित था मोबाइल वितरण कार्यक्रम
- अब तक लौट आए जा चुके हैं 3 करोड़ से ज्यादा रूपयों के मोबाइल फोन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एसपी मनीष कुमार के द्वारा गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में 50 लोगों के बीच उनके चोरी अथवा गुम हुए मोबाइल फोन लौटाए गए. जिले की पुलिस अब तक कुल 15 सौ लोगों को उनके खोये अथवा चोरी हुए मोबाइल फोन लौटाए हैं. जिनकी कीमत लगभग तीन करोड़ है. एसपी मनीष कुमार का कहना है कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. क्योंकि बक्सर पुलिस का यह लक्ष्य है कि लोगों के चेहरों पर मुस्कान लौटाई जाती रहे.  एसपी ने बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति का मोबाइल फोन गुम हो जाए अथवा चोरी हो जाए तो वह तुरंत नजदीकी थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज करें. शिकायत देने के साथ ही पुलिस सक्रिय होकर उनका मोबाइल फोन ढूंढने का प्रयास करती है और अंततः उसे ढूंढ कर उसके असली मालिक को लौटा देती है.

उधर, अपना मोबाइल मिलने के बाद खुशी जाहिर करते हुए लोगों ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि जिस प्रकार से पिछले एक साल से अधिक समय से पुलिस लगातार लोगों के चोरी अथवा गुम हुए मोबाइल फोन को ढूंढ कर लौटा रही है, ऐसे में उन्हें भी उनका मोबाइल फोन अवश्य प्राप्त होगा. उन्होंने कहा कि निश्चय ही यह बड़ी बात है क्योंकि मोबाइल फोन चोरी हो जाने के बाद वही यह उम्मीद छोड़ देते हैं कि फोन मिलेगा. लेकिन बक्सर पुलिस ने यह साबित कर दिखाया है कि मोबाइल फोन चोरी होने के बाद भी उन्हें वापस मिल सकता है. सभी ने बक्सर पुलिस की काफी सराहना की.
















Post a Comment

0 Comments