18 वीं पुण्यतिथि पर अधिवक्ता शशि कुमार सिंह की दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि ..

अधिवक्ता आदित्य कुमार वर्मा उर्फ लड्डू जी ने कहा कि मुझे सदा ही इस बात का गर्व रहा कि मेरा जूनियर समाज के उपेक्षित, वंचित और कमजोर व्यक्तियों के लिए न्याय प्राप्ति हेतु सदैव ही मुखर रहा.










- वंचितों के अधिकार के लिए मुखर रहने के लिए याद किए गए शशि कुमार सिंह
- जिला अधिवक्ता संघ की तरफ से आयोजित हुई थी श्रद्धांजलि सभा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला अधिवक्ता संघ के तत्वावधान में गुरुवार को नए बार भवन में अधिवक्ता स्व. शशि कुमार सिंह को उनकी 18 वीं पुण्यतिथि पर याद किया गया. उपस्थित अधिवक्ताओं ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. उनके सीनियर रहे अधिवक्ता आदित्य कुमार वर्मा उर्फ लड्डू जी ने कहा कि मुझे सदा ही इस बात का गर्व रहा कि मेरा जूनियर समाज के उपेक्षित, वंचित और कमजोर व्यक्तियों के लिए न्याय प्राप्ति हेतु सदैव ही मुखर रहा.

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बबन ओझा ने की तथा संचालन संघ के महासचिव विन्देश्वरी पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने किया. इस दौरान अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा, गणपति मण्डल, विवेकानंद द्विवेदी, रामनाथ ठाकुर, राजेश कुमार, सत्यप्रकाश पाण्डेय, राघव कुमार पाण्डेय, सत्यप्रकाश राय, रविन्द्र सिंह, उमेश सिंह, विजय ओझा, शुभम उपाध्याय, वियज भूषण सहाय के साथ ही अन्य लोगो ने पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

















Post a Comment

0 Comments