वीडियो : पूर्व एमएलसी प्रत्याशी ने किया तेजस्वी की यात्रा को सफल बनाने का आह्वान, बक्सर लोकसभा से ठोका दावा ..

उन्होने महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया साथ ही कहा कि बक्सर लोकसभा सीट कांग्रेस की पारंपरिक सीट है. गठबंधन के अन्य दलों को सीट मिली लेकिन सफलता नहीं मिली. अगर कांग्रेस इस सीट से लड़े तो यह सीट जीतना सुनिश्चित है.









  • - पूर्व विधान पार्षद प्रत्याशी ने कहा - कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है बक्सर
  • - सीट फाइनल होने के बाद लिया जाएगा उम्मीदवारी का निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपनी यात्रा के क्रम में कैमूर से पहुंचे पूर्व एआइसीसी सदस्य पूर्व सह विधान पार्षद प्रत्याशी विनोद पाण्डेय ने अंबेदकर चौक स्थित श्याम उत्सव वाटिका मैरेज हाल में प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होने महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया साथ ही कहा कि बक्सर लोकसभा सीट कांग्रेस की पारंपरिक सीट है. गठबंधन के अन्य दलों को सीट मिली लेकिन सफलता नहीं मिली. अगर कांग्रेस इस सीट से लड़े तो यह सीट जीतना सुनिश्चित है.

यह पूछे जाने पर कि सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने लोकसभा  इस सीट से अपनी दावेदारी भी शुरु की है उन्होंने कहा कि अपने पार्टी के आलाकमान सहित गठबंधन के शीर्ष नेताओं से बक्सर लोकसभा सीट के लिए संपर्क जारी है. मिलने के बाद दावेदारी के लिए भी निर्णय हो जाएगा.

विनोद पाण्डेय ने बताया कि वह राजनीतिक हैसियत वाले परिवार से आते हैं. इनके पिता स्व श्याम नारायण पाण्डेय चार बार कैमूर जिला के भभुआ विधानसभा से विधायक थे. इनके अग्रज बाबा स्व गुप्तेश्वर पाण्डेय पुराने शाहाबाद जिला के डिस्ट्रिक्ट बोर्ड के चेयरमैन थे. स्वयं विनोद पाण्डेय भभुआ विधानसभा से कांग्रेस उमीदवार थे व हाल-फिलहाल में पार्टी के एमएलसी प्रत्याशी थे. प्रदेश के कई पदों सहित अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य भी रह चुके हैं.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments