पूर्व डीजीपी ने किया तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में शामिल होने का अनुरोध ..

सरकार के मुखिया पाला बदल कर केंद्र की भाजपा के एनडीए गठबंधन में हैं और यह डबल ईंजन की सरकार गरीबों, बेरोजगारों, किसानों,मजदूरों, जातीय जनगणना कराकर आरक्षण देने के विरोध में है. इस सरकार के द्वारा बिहार से गरीबी, बेरोजगारी मिटाने और युवा वर्ग, किसानों, मजदूरों, अल्पसंख्यकों के अधिकारों  की रक्षा कभी पूरी नहीं हो सकती.










- राष्ट्रीय जनता दल बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व डीजीपी अशोक कुमार गुप्ता ने की बैठक
- 23 फरवरी को किला मैदान में पहुंच रहे हैं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जो युवा हैं, कर्मठ हैं और जिन्होंने राज्य से  गरीबी दूर करने, मजदूरों, किसानों, अल्पसंख्यकों को न्याय दिलाने, सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय दिलाने के लिए संकल्पित हैं, उनके संदेश सुनने के लिए  के अधिक से अधिक बुद्धिजीवी वर्ग के साथ आम लोग भी जन विश्वास यात्रा में यशस्वी नेता को सुनें और अपना आशीर्वाद दें. यह कहना है बिहार सरकार के पूर्व डीजीपी अशोक कुमार गुप्ता का.

जिले में राष्ट्रीय जनता दल के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व डीजी पुलिस बिहार अशोक कुमार गुप्ता ने जिला मुख्यालय के तुलसी विश्राम में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विनय सिंह और अन्य के साथ बैठक करते हुए बताया कि दिनांक 23 फरवरी को जिले के किला मैदान में पूर्व  उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में जन विश्वास यात्रा एवं आम जनसभा आयोजित है. तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा  बिहार  की जन विरोधी सरकार के  17 साल बनाम उनके नेतृत्व में 17 महीने में चुनाव के पूर्व  बिहार की जनता से किये गये वादे के अनुसार 5 लाख बेरोजगार युवक -युवतियों को नौकरी देने, जातीय जनगणना कराने, बिहार में आरक्षण की सीमा बढाकर 75 फीसद करने, 94 लाख गरीबों को 2 लाख और अतिरिक्त 1 लाख का आर्थिक लाभ  देने और इतने कम समय में राजद के द्वारा पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई करने आदि के जो संकल्प किए थे, उनको जोर-शोर  से पूरा किया गया. 

आज बिहार सरकार के मुखिया पाला बदल कर केंद्र की भाजपा के एनडीए गठबंधन में हैं और यह डबल ईंजन की सरकार गरीबों, बेरोजगारों, किसानों,मजदूरों, जातीय जनगणना कराकर आरक्षण देने के विरोध में है. इस सरकार के द्वारा बिहार से गरीबी, बेरोजगारी मिटाने और युवा वर्ग, किसानों, मजदूरों, अल्पसंख्यकों के अधिकारों  की रक्षा कभी पूरी नहीं हो सकती. बैठक में अशोक कुमार गुप्ता के साथ राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष सुजीत कुमार एवं महासचिव शशिकेष राय उपस्थित रहे.
















Post a Comment

0 Comments