एक कट्ठा जमीन के लिए चली गोली, सहमे लोग ..

ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. मामले में पीड़ित के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.









- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव का मामला
-  पीड़ित का बयान पर दर्ज कराई गई आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भूमि विवाद के मामलों को सुलझाने के लिए जहां हर शनिवार को थाना स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जाता है वहीं, दूसरी तरफ भूमि विवाद के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. जिले में भूमि विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी बातें आम है. इसी क्रम में जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. मामले में पीड़ित के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रघुनाथपुर गांव में एक कट्ठा भूखंड पर विजय उपाध्याय व चंद्रशेखर पाठक के बीच विवाद चल रहा है. पिछले एक सप्ताह से इस मामले को लेकर कई बार पंचायत भी आयोजित की गई. रविवार को विजय उपाध्याय के पक्ष के लोग भूखन पर मकान बनवाने लगे इसी दौरान सुबह 10:00 बजे दूसरे पक्ष के लोग वहां पहुंचे और फायरिंग कर दी, जिससे कि मौके पर भगदड़ मच गई. बाद में विजय उपाध्याय के बयान पर आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई गई.

कहते हैं अधिकारी :
भूमि विवाद से जुड़े मामले में गोलीबारी की घटना सामने आई है. मामले में पीड़ित के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसके बाद गोली चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
सुरेश प्रसाद सिंह
थानाध्यक्ष, ब्रह्मपुर
















Post a Comment

0 Comments