डी ए वी स्कूल में हुआ बाल मेले का आयोजन ..

उन्होंने अपने आतिथेय भाषण में बक्सर की प्रबुद्ध जनता एवं अभिभावकों को साधुवाद दिया व इस प्रकार के आयोजनों के लिए क्षेत्रीय निदेशक श्री वी आनंद कुमार जी को बहुत-बहुत बधाइयां और साधुवाद दिया.










- बच्चों और अभिवावकों ने लिया बढ़ चढ़कर हिस्सा
- स्टेशन रोड स्थित डीएवी जूनियर विंग में हुआ था आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डी ए वी पब्लिक स्कूल स्टेशन रोड में बाल मेले का आयोजन किया गया. जिसमें अभिभावकों एवं बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

बाल मेले का उद्घाटन वैदिक मंत्र व डी ए वी गान के साथ मुख्य अतिथि सह प्रक्षेत्र निदेशक डी ए वी मुजफ्फरपुर श्री अनिल कुमार जी के द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया. अपने उद्घाटन भाषण में श्री अनिल कुमार ने इस प्रकार के आयोजनों को विद्यालय परिवार द्वारा सदैव किए जाने पर विशेष बल दिया. उन्होंने अपने आतिथेय भाषण में बक्सर की प्रबुद्ध जनता एवं अभिभावकों को साधुवाद दिया व इस प्रकार के आयोजनों के लिए क्षेत्रीय निदेशक श्री वी आनंद कुमार जी को बहुत-बहुत बधाइयां और साधुवाद दिया.


बाल मेले के आयोजन के संदर्भ में अपने अध्यक्षीय अभिभाषण में वी आनंद कुमार ने बताया कि  इस प्रकार के मेलों के आयोजन में कितनी दिक्कतें आती हैं इसके बावजूद विद्यालय प्रशासन, विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हर प्रकार की कठिनाइयों का समाधान करने में  तत्पर रहता है. आज के परिपेक्ष में इस प्रकार के बाल मेलों के आयोजन पर प्रकाश डालते हुए आनंद जी ने बताया कि यह विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास में मदद करने के लिए बहुत अधिक सहायक होता है.

विदित हो कि आज के इस मेले में मुख्य आकर्षण के केंद्र चाट, पापड़ी, पेस्टीज, दही बड़ा, साबूदाना एवं गाजर का हलवा, पाश्चात्य खाने पीने की वस्तुएं, भेलपुरी, फैंसी ड्रेस कंपटीशन, गन शूटिंग, रिंग बॉल, डिस्को डांस, मिकी माउस, झूला, कॉफी स्टॉल,चाय स्टॉल, शरबत स्टॉल, रैंप वॉक इत्यादि प्रमुख थे ,जिनका लुफ्त बच्चों ने जी खोलकर लिया.

मेले के आयोजन को सफल बनाने में समस्त डी ए वी परिवार, बक्सर एवं अभिभावकों का प्रमुख योगदान रहा. जिसके लिए प्राचार्य महोदय ने सभी  की भूरि - भूरि प्रशंसा की और धन्यवाद दिया.










Post a Comment

0 Comments