वीडियो : कंट्री मेड पिस्टल के साथ पकड़ा गया साइबर कैफे संचालक ..

उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक कंट्री में मेड पिस्टल बरामद हुआ. पूछताछ में उसने बताया कि वह भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के कौरा गांव निवासी विवेक कुमार ओझा है और अपने गांव में वह साइबर कैफे का संचालन करता है. 







- भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के कौरा गांव का निवासी है युवक
- आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस के द्वारा नैनीनोर ओपी थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान के दौरान भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के कौरा गांव निवासी एक युवक को कंट्री मेड पिस्टल के साथ पकड़ा गया. युवक ने बताया कि वह साइबर कैफे का संचालन करता है लेकिन बक्सर जिले में वह हथियार लेकर क्यों घूम रहा इस सवाल का जवाब वह नहीं दे सका ऐसे में पुलिस ने पकड़ लिया. फिलहाल उसका आपराधिक इतिहास का खंगाला जा रहा है.

एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच एक युवक आता हुआ दिखाई दिया. उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा. बाद में पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ा और फिर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक कंट्री में मेड पिस्टल बरामद हुआ. पूछताछ में उसने बताया कि वह भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के कौरा गांव निवासी विवेक कुमार ओझा है और अपने गांव में वह साइबर कैफे का संचालन करता है. फिलहाल उसने अपना कोई आपराधिक इतिहास नहीं बताया है, लेकिन पुलिस संबंधित थाने से उसके बारे में पता लग रही है. एसपी ने आशंका जताई कि युवक किसी अपराधी घटना को अंजाम देने जा रहा था.

वीडियो : 






















Post a Comment

0 Comments