पेड़ से लटकता मिला पुलिसकर्मी का शव ..

वह काफी हंसमुख स्वभाव के थे. किसी को यह विश्वास भी नहीं हो रहा कि वह इस तरह से आत्महत्या कर सकते हैं. ऐसे में पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.









- बीएमपी - 4 के बाहर पेड़ पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
- सहरसा के निवासी एएसआई की मौत मामले की हो रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव के बीएमपी-4 के एक एएसआई ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है. उनका शव बीएमपी-4 के बाहर पेड़ से लटकता हुआ पाया गया है. एएसआई के बारे में बताया जा रहा है कि वह काफी हंसमुख स्वभाव के थे. किसी को यह विश्वास भी नहीं हो रहा कि वह इस तरह से आत्महत्या कर सकते हैं. ऐसे में पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सहरसा निवासी 59 वर्षीय एएसआई गोपाल कृष्ण सिंह बीती भोजनादि कर सोने चले गए. सुबह जब उनके साथी उठे और बाहर टहलने के लिए निकले तो पेड़ से लटकता हुआ उनका शव दिखाई दिया. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. गोपाल कृष्ण सिंह को अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी.

कहती है अधिकारी :
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उनके साथ रह रहे लोगों का कहना है कि मृतक ऐसे स्वभाव के नहीं थे जो आत्महत्या जैसा कदम उठाएं. ऐसे में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के आने के बाद मामले में और भी खुलासे हो सकेंगे.
अनीशा राणा,
प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष, डुमरांव










Post a Comment

0 Comments