तेज रफ्तार वाहनों ने दो पुलिस वाहनों में मारी टक्कर, एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी घायल ..

इन घटनाओं के बाद यह बात पूरी तरह से साफ हो गई है कि राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर वाहन न सिर्फ तेज रफ्तार बल्कि अनियंत्रित होकर भी चल रहे हैं, जिसका खामियाजा आए दिन इस मार्ग होकर गुजरने वाले लोग भुगतते रहते हैं.










- राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर औद्योगिक थाना क्षेत्र एवं ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं
- वाहनों को लेकर फरार हो गए कंटेनर और ट्रेलर चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर हुई दो अलग-अलग घटनाओं में ट्रक की टक्कर से पुलिस के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, साथ ही चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. फिलहाल घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है, लेकिन इन घटनाओं के बाद यह बात पूरी तरह से साफ हो गई है कि राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर वाहन न सिर्फ तेज रफ्तार बल्कि अनियंत्रित होकर भी चल रहे हैं, जिसका खामियाजा आए दिन इस मार्ग होकर गुजरने वाले लोग भुगतते रहते हैं.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पहली घटना जिला मुख्यालय के समीप औद्योगिक थाना क्षेत्र में हुई जहां एक ट्रेलर के द्वारा पुलिस के सरकारी वाहन में टक्कर मार दी गई. थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय वाहन में कोई पुलिसकर्मी बैठा नहीं था. अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था.

इसके अतिरिक्त ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में गश्त लगा रहे पुलिस वाहन में एक अज्ञात कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी और वाहन चालक कंटेनर लेकर फरार हो गया. इस दुर्घटना में थाने में तैनात एएसआई हरेंद्र सिंह, सैप के जवान विनोद कुमार, हरेराम त्रिपाठी और रामविलास प्रसाद जख्मी हो गए. ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने बताया की रामगढ़ के समीप यह घटना हुई जिसमें बक्सर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने पुलिस की जीप में टक्कर मार दी थी.










Post a Comment

0 Comments