वीडियो : तिलक समारोह में दो घंटे से इंतजार कर रहे थे सहयोगी, तभी आई मनहूस खबर, भोजपुरी सितारों को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब ..

सड़क हादसे के शिकार छोटू पांडेय चार भाइयों में सबसे छोटे थे उनके पिता विजय शंकर पांडेय ने उन्हें मुखाग्नि दी. उनके चाचा शशि पांडेय और छोटू के भतीजे अनु पाण्डेय का अंतिम संस्कार सोमवार को बक्सर के मुक्तिधाम में कर दिया गया.











- कैमूर के दुर्गावती में बाइक सवार को बचाने में हुआ भीषण सड़क हादसा
- गीतकार सत्य प्रकाश मिश्र उर्फ बैरागी चल रहे थे गाड़ी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कैमूर जिले के दुर्गावती के समीप सड़क हादसे के शिकार गायक छोटू पांडेय एवं अन्य कलाकारों को एक तिलक समारोह में जाना था. दुर्गावती के गोराड गांव में संतोष पाल नामक व्यक्ति के भाई के तिलक समारोह में इन्हें अपनी प्रस्तुति देनी थी. उनकी टीम में शामिल तबला वादक मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि वह पहले ही तिलक समारोह में पहुंच गए थे तकरीबन 2 घंटे इंतजार के बाद जब वह लोग मंच पर जाने लगे तब तक यह मनहूस खबर आई. 


मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि घटना के समय लेखक सत्य प्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी जी गाड़ी चला रहे थे दुर्गावती के देवकली के समीप बाइक सवार को बचाने के क्रम में यह हादसा हो गया. उन्होंने बताया की बाइक सवार को बचाने के क्रम में गाड़ी दूसरी लेन में चली गई. घटना की सूचना मिलते ही सभी भागे-भागे मोहनिया अस्पताल पहुंचे जहां से बताया गया कि सभी को भभुआ अस्पताल ले जाया गया है वहां पहुंचने पर यह देखा की सभी के शव क्षत-विछत अवस्था में पड़े हुए थे.

सड़क हादसे के शिकार छोटू पांडेय चार भाइयों में सबसे छोटे थे उनके पिता विजय शंकर पांडेय ने उन्हें मुखाग्नि दी. उनके चाचा शशि पांडेय और छोटू के भतीजे अनु पाण्डेय का अंतिम संस्कार सोमवार को बक्सर के मुक्तिधाम में कर दिया गया. इसके अतिरिक्त  सत्यप्रकाश मिश्र "बैरागी", बजेश पांडेय और वाहन स्वामी प्रकाश राम का भी अंतिम संस्कार किया गया. मुक्तिधाम कलाकारों के चाहने वालों की भीड़ लगी हुई थी. सभी इस घटना पर अब भी विश्वास नहीं कर रहे थे.

सांसद समेत साथी कलाकारों ने जताया दुःख, कहा - नेक दिन इंसान थे छोटू : 

केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर में आरओबी की उद्घाटन के दौरान ही 2 मिनट का मौन रखकर मृतात्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. साथ ही यह कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि ऐसे प्रतिभाशाली कलाकार अब हमारे बीच नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कई बार यह छोटू को सम्मानित करने का भी मौका उन्हें मिला था. ऐसे में छोटू उनकी यादों में हमेशा बने रहेंगे. उन्होंने दुख किस घड़ी में परिवार के साथ खड़े रहने तथा हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया. इसके साथ ही गीतकार पंकज बसुधरी, शशि बावला, छोटू के साथ सबकर दुलरवा हवन फिल्म में काम करने वाले रवि शंकर श्रीवास्तव तथा निर्माता रमेश सिंह ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है, साथ ही यह कहा है कि छोटू एक अच्छे कलाकार के साथ-साथ नेक दिल इंसान भी थे.

इन लोगों का हुआ है निधन :

सड़क दुर्घटना में जिन लोगों का निधन हुआ है उनमें इटाढ़ी के घेउरिया गांव निवासी विमल कुमार पांडेय उर्फ छोटू पांडेय, उनके चाचा शशि पांडेय, भतीजे अनु पांडेय, इसी गांव के रामधनी पांडेय के पुत्र बागीश पांडेय के साथ ही उत्तर प्रदेश के कानपुर के खानदेवपुर, नई बस्ती निवासी राम बहादुर श्रीवास्तव की पुत्री तथा नृत्यांगना सिमरन श्रीवास्तव, मुंबई के हनुमान नगर चेंबूर तिलक नगर निवासी शिवकुमार तिवारी की पुत्री आंचल तिवारी, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कम्हरिया गांव निवासी सुभाष राम के पुत्र प्रकाश राम, कैमूर जिले के मोहनिया थाना अंतर्गत देवकली गांव निवासी स्वर्गीय हरदेव सिंह के पुत्र दढ़ीबल सिंह (जो बाइक चला रहे थे), इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चंद्रदेव मिश्र के पुत्र भोजपुरी फिल्मों के गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा "बैरागी" शामिल हैं.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments