पेट्रोल पंप व्यवसायी पर हमला करने वाला मुख्य शूटर पिस्तौल-कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

बताया कि जनवरी माह में सोहनी पट्टी निवासी पेट्रोल पंप व्यवसायी देवदत्त उपाध्याय पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें तीन अभियुक्त को पहले ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है. मामले में मुख्य शूटर पुलिस की गिरफ़्त से बाहर था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. 









- नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप से हुआ गिरफ्तार
- पेट्रोल पंप गोलीकांड का था मुख्य अभियुक्त, गुप्त सूचना पर दबोचा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पेट्रोल पंप व्यवसायी पर हमला करने वाले मुख्य शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी बक्सर रेलवे स्टेशन के पास से हुई है. इस संदर्भ में मंगलवार को नगर थाने में पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि जनवरी माह में सोहनी पट्टी निवासी पेट्रोल पंप व्यवसायी देवदत्त उपाध्याय पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें तीन अभियुक्त को पहले ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है. मामले में मुख्य शूटर पुलिस की गिरफ़्त से बाहर था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर पुलिस ने बक्सर रेलवे स्टेशन के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ भोजपुर जिले के शिवगंज सुनील कुमार सिंह के पुत्र शुभम सिंह उर्फ रुखी को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ नगर थानाध्यक्ष संजय सिंह एवं डीआइयू प्रभारी युसूफ अंसारी तथा पुलिस टीम शामिल रही है.










Post a Comment

0 Comments