पुलिस ने हथियारों के सप्लायर को रंगे हाथ किया गिरफ्तार ..

बताया कि वह अपराधियों को हथियारों की बिक्री करता था. एसपी ने बताया कि दो दिन पूर्व पकड़े गए युवक अंकित यादव ने भी पूछताछ में यह बताया था कि सोनू से ही उसने हथियार खरीदा था.









- देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी किए बरामद
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री मोड़ से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाने की पुलिस ने एक हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पड़री मोड़ के समीप एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को पकड़ा गया. जांच एवं पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह अपराधियों को हथियारों की बिक्री करता था. एसपी ने बताया कि दो दिन पूर्व पकड़े गए युवक अंकित यादव ने भी पूछताछ में यह बताया था कि सोनू से ही उसने हथियार खरीदा था.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त की पहचान गजाधर गंज निवासी सुनील गुप्ता के पुत्र सोनू गुप्ता के रूप में हुई है. उसने यह बताया कि वह काफी दिनों से इस धंधे में जुड़ा हुआ है. पूछताछ के आधार पर जो जानकारी मिली है पुलिस उसके आधार पर उसके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश कर रही है.

यहां बता दे कि इन दिनों बक्सर में जिस प्रकार से आपराधिक गतिविधियां बढ़ी हैं उन्हें देखते हुए यह बात तो तय है कि अपराधियों को हथियार आसानी से उपलब्ध हो जा रहे हैं, जिसके माध्यम से कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.










Post a Comment

0 Comments