अब टाटानगर से बक्सर तक सीधी ट्रेन कनेक्टिविटी, जारी हुई समय-सारणी, सांसद ने प्रधानमंत्री का जताया आभार ..

कहा कि बक्सर संसदीय क्षेत्र में रेलवे की कनेक्टिविटी और आधुनिक सुविधाओं की बढ़ोतरी की जा रही है. टाटानगर आरा ट्रेन का विस्तार बक्सर तक होने पर रेल यात्रियों के आने जाने में काफी सुविधा हो जाएगी. बड़ी संख्या में शाहाबाद क्षेत्र के लोग झारखंड में रहते हैं. 










- बिहिया, रघुनाथपुर और डुमरांव में होगा अतिरिक्त स्टॉपेज
- बक्सर वासियों को होगी काफी सहूलियत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ट्रेन संख्या 18183 टाटानगर आरा का विस्तार बक्सर तक कर दिया गया है. बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का हार्दिक आभार व्यक्त किया है उन्होंने कहा कि उन्होंने न सिर्फ इस ट्रेन के विस्तार बल्कि हमने कई ट्रेनों के धाराओं के लिए आग्रह किया था जिसके परिणाम स्वरूप आज यह खुशखबरी संसदीय क्षेत्रवासियों को मिली है.

यह ट्रेन सुबह 8:15 पर टाटानगर से खुलेगी और रात 8:30 पर आरा पहुंचेगी और 10:50 पर बक्सर में इसके पहुंचने का समय निर्धारित किया गया है.वापसी के क्रम में यह ट्रेन सुबह 3:30 बजे बक्सर से खुलेगी जो कि सुबह 4:50 में आरा और शाम 5:20 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी बिहिया, रघुनाथपुर व डुमरांव में उक्त ट्रेन का स्टॉपेज होगा. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि बक्सर संसदीय क्षेत्र में रेलवे की कनेक्टिविटी और आधुनिक सुविधाओं की बढ़ोतरी की जा रही है. टाटानगर आरा ट्रेन का विस्तार बक्सर तक होने पर रेल यात्रियों के आने जाने में काफी सुविधा हो जाएगी. बड़ी संख्या में शाहाबाद क्षेत्र के लोग झारखंड में रहते हैं. 

ट्रेन के विस्तार होने पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह, लोकसभा संयोजक राजवंश सिंह, अविरल शाश्वत, भाजपा नेता विंध्याचल पाठक, निर्भय राय, भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी, नवीन राय, जयप्रकाश राय अध्यक्ष किसान मोर्चा,धनंजय राय प्रदेश कार्य समिति सदस्य, भाजयुमो अध्यक्ष सौरभ तिवारी, बक्सर सांसद पीआरओ नितिन मुकेश एवं पार्टी के अन्य जिला पदाधिकारी सहित कार्यकर्ताओं ने स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का आभार व्यक्त किया है. 










Post a Comment

0 Comments