नगर के रेस्टोरेंट में हथियार लेकर पहुंचा युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ ..

पुलिस अब उससे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह हथियार लेकर क्यों पहुंचा हुआ था? साथ ही औद्योगिक थाने की पुलिस से संपर्क कर उसका आपराधिक इतिहास का खंगाला जा रहा है.












- नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन मोहल्ले से हुई गिरफ्तारी
- पूछताछ कर पुलिस लगा रही कारणों का पता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन स्थित एक रेस्टोरेंट से एक युवक को हथियार और जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है. माना जा रहा है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था, इसी बीच उसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह हथियार लेकर रेस्टोरेंट में क्यों पहुंचा था?

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली एक युवा के हथियार लेकर रेस्टोरेंट में पहुंचा हुआ है. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की और युवक को देसी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूसों के साथ धर-दबोचा. युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने अपनी पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र के दहिबर गांव निवासी अनिल कुमार सिंह के पुत्र मनीष कुमार के रूप में बताई. पुलिस अब उससे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह हथियार लेकर क्यों पहुंचा हुआ था? साथ ही औद्योगिक थाने की पुलिस से संपर्क कर उसका आपराधिक इतिहास का खंगाला जा रहा है.

मामले को लेकर पुलिस फिलहाल ज्यादा जानकारी देने से बच रही है. हालांकि पत्रकारों के सवाल पर एसडीपीओ धीरज ने गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. माना जा रहा है कि मंगलवार को प्रेस वार्ता के माध्यम से इस मामले में ज्यादा जानकारी दी जाएगी.











Post a Comment

0 Comments