कांग्रेस पार्टी को आयकर का नोटिस भेजे जाने के विरुद्ध भारत सरकार का पुतला दहन ..

कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पर जुर्माना लगाया गया है अगर इसी तरह भारतीय जनता पार्टी का आकलन किया जाए तो लगभग 4600 करोड रुपए का आयकर का जुर्माना बनेगा. परंतु इस पर आयकर विभाग पूरी तरह मौन धारण किए हुए हैं. यह रवैया लोकतंत्र के लिए खतरनाक साबित हो रहा है.  












- सिंडिकेट चौराहे पर किया गया पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन
- जिलाध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय ने किया नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  आयकर विभाग के द्वारा कांग्रेस को 1823.8 करोड़ रुपये जुर्माना अदा करने का नोटिस भेजने के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार एवं आयकर विभाग के विरुद्ध सिंडिकेट चौराहे  पर विशाल प्रदर्शन एवं पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया.  

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार पांडेय ने  कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को आर्थिक रूप से कमजोर करने का प्रयास शुरु किया है. जिस प्रकार से पुराने नोटिस के द्वारा पिछले दिनों 135 करोड रुपये पार्टी से छीने और खाते फ्रीज कर दिए गए. यह लोकतंत्र के लिए घातक है. देश में सभी दलों को प्रजातांत्रिक रूप से चुनाव लड़ने का अधिकार है. 

गौर करने वाली बात यह है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा इसी तरह के मामले में किसी प्रकार का आयकर विभाग और चुनाव आयोग नोटिस नहीं भेज रहा है, जबकि कांग्रेस के लोगों को तंग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश की जनता यह देख रही है कि किस तरह से कांग्रेस पार्टी को चुनाव के समय आर्थिक रूप से कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है. डॉ पांडेय ने कहा कि हम सभी कांग्रेस के सिपाही और हमारे नेता राहुल गांधी डरने वाले नहीं हैं. आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को धूल चटाएंगे. डॉ पांडेय ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पर जुर्माना लगाया गया है अगर इसी तरह भारतीय जनता पार्टी का आकलन किया जाए तो लगभग 4600 करोड रुपए का आयकर का जुर्माना बनेगा. परंतु इस पर आयकर विभाग पूरी तरह मौन धारण किए हुए हैं. यह रवैया लोकतंत्र के लिए खतरनाक साबित हो रहा है.  

कार्यक्रम में डॉ प्रमोद ओझा कामेश्वर पांडेय, महिला कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा वर्मा, भृगु नाथ तिवारी, त्रिजोगी नारायण मिश्रा, रामप्रसन्न द्विवेदी, महिमा शंकर उपाध्याय, साबिर हाशमी, संजय कुमार दूबे, एनएसयूआई के ईशान त्रिवेदी, श्रीमती कुमकुम देवी, श्रीमती रीता देवी, शिवाकांत मिश्रा, श्रीमती संझारी देवी, श्रीमती माला देवी, दुर्गावती देवी, हरिओम पांडेय, गुप्तेश्वर चौबे, अभिषेक उपाध्याय, अभिषेक पाठक, राजकुमार, विनोद ओझा, बबन उपाध्याय, मोहन वर्मा, कार्यालय प्रभारी अजय यादव ने भाग लिया.










Post a Comment

0 Comments