एमआई सर्विस सेंटर संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ..

सूचना के बाद गोविंदा तुरंत ही खलासी मोहल्ला स्थित मकान पर पहुंचे लेकिन राजा ने ना तो दरवाजा खोला और ना ही मोबाइल फोन उठाया. इसके बाद वह यह सोचकर सर्विस सेंटर लौट गए कि राजा सो गए होंगे. रात तकरीबन 8:00 बजे वह पुनः जब कमरे पर आए और दरवाजा पीटा तो दरवाजा नहीं खुला.












- खलासी मोहल्ले में किराये के मकान में रहता था युवक
- फ्रेंचाइजी छीने जाने के बाद अवसाद में था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के खलासी मोहल्ला में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवक एमआई कंपनी का सर्विस सेंटर चलाते हैं. कुछ दिनों पूर्व उनकी फ्रेंचाइजी कंपनी के द्वारा वापस ले ली गई थी, जिसके बाद से वह अवसाद में चल रहे थे. माना जा रहा है इस वजह से उन्होंने आत्महत्या की. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पटना नगर के बहादुरपुर के निवासी महेश कुमार शर्मा के 29 वर्षीय पुत्र राजा कुमार तकरीबन दो साल से बक्सर में एमआई कंपनी की सर्विस केंद्र की फ्रेंचाइजी चल रहे थे. उनके साथ पटना जिले के ही बिहटा निवासी सुनील कुमार के पुत्र गोविंदा भी काम करते थे. दोनों खलासी मोहल्ले में अनुराग पटेल नामक व्यक्ति के घर में किराए पर रहा करते थे.

तबीयत ठीक नहीं होने की बात का घर पर लौटा था युवक :

गोविंदा कुमार ने बताया कि चार दिन पूर्व कंपनी के द्वारा एमआई टीवी सर्विस सेंटर का कोड ब्लॉक कर दिया गया था, जिससे कि राजा डिप्रेशन में चले गए थे. कंपनी के द्वारा दो दिनों से ऑडिट भी किया जा रहा था. इसी बीच शुक्रवार की दोपहर में राजा ने सर्विस सेंटर से यह कर निकले कि वह कमरे पर सोने जा रहे हैं. 

अनजान लड़की ने किया फोन, दी जानकारी : 

गोविंदा के मुताबिक दोपहर तकरीबन 2:00 बजे किसी लड़की ने उन्हें फोन किया और यह बताया कि राजा कमरे में पंखे से कुछ बांध रहे हैं. आप जल्दी कमरे पर जाइये. इस सूचना के बाद गोविंदा तुरंत ही खलासी मोहल्ला स्थित मकान पर पहुंचे लेकिन राजा ने ना तो दरवाजा खोला और ना ही मोबाइल फोन उठाया. इसके बाद वह यह सोचकर सर्विस सेंटर लौट गए कि राजा सो गए होंगे. रात तकरीबन 8:00 बजे वह पुनः जब कमरे पर आए और दरवाजा पीटा तो दरवाजा नहीं खुला.

मकान मालिक ने छत के रास्ते किया प्रवेश :

मकान मालिक अनुराग पटेल ने बताया की सुबह उनके चचेरे भाई ने फोन कर यह बताया कि खलासी मोहल्ला के मकान पर कोई घटना घटित हुई है. जब वह पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था. ऐसे में उन्होंने पड़ोसी के छत से होकर अपने घर में प्रवेश किया और दरवाजा किसी प्रकार खोलकर देखा तो राजा का शव पंखे की कुंडी से झूल रहा था.

परिजनों को दी गई सूचना :

मौके पर पहुंचे नगर थाने के सब-इंस्पेक्टर जयप्रकाश सिंह ने बताया कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. परिजनों को सूचना दे दी गई है उनके पहुंचने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.










Post a Comment

0 Comments