मनकी गांव में 10 घंटों में चार लोगों की मौत, सूचना पर पहुंचे डीएम-एसपी ..

पुलिस को सूचना दिए बिना ही उनके शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. ऐसे में यह समझ नहीं आ रहा है कि उनकी मौत की असली वजह क्या रही है. इस घटना के बाद मौके पर डीएम-एसपी तथा एसडीपीओ समेत स्थानीय थानाध्यक्ष भी पहुंचे और मामले की गहराई से जांच की लेकिन अब तक कोई भी इस विषय में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.














- संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई चार लोगों की मौत
- मृत्यु से पूर्व शराब पीने की भी हो रही है चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत बगेन गोला थाना क्षेत्र के भदवर बराढ़ी पंचायत के मनकी गांव बीते दस घंटे के अंतराल में चार लोगों की संदिग्ध  परिस्थिति में मौत हो गई. स्थानीय सूत्र बता रहे हैं कि सभी ने मृत्यु से पूर्व शराब पी थी, लेकिन अभी तक परिजनों के द्वारा स्पष्ट रूप से इस पर कोई बयान नहीं दिया गया. खास बात यह है कि परिजनों द्वारा बिना पोस्टमार्टम कराए तथा पुलिस को सूचना दिए बिना ही उनके शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. ऐसे में यह समझ नहीं आ रहा है कि उनकी मौत की असली वजह क्या रही है. इस घटना के बाद मौके पर डीएम-एसपी तथा एसडीपीओ समेत स्थानीय थानाध्यक्ष भी पहुंचे और मामले की गहराई से जांच की लेकिन अब तक कोई भी इस विषय में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम गांव के मोरा चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र सुधीर चौधरी को पेट में दर्द व उल्टी की शिकायत हुई. परिजन उसे लेकर इलाज कराने आरा गए, इसी दौरान उसकी मौत हो गई. अभी उसका शव आया ही था कि रात में मंगरू साह के 50 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न साह भी चल बसे. सुबह में वह अपने बिस्तर पर मृत पाए गए थे. वही गुरुवार को ही गोपाल चौधरी के 45 वर्षीय पुत्र सत्येन्द्र चौधरी की मौत हो गई है. जबकि शिवमुनी यादव के 40 वर्षीय पुत्र हरेन्द्र सिंह उर्फ काली यादव की मौत भी हो गई है. जबकि एक अन्य ग्रामीण दामोदर यादव अभी आरा में इलाजरत हैं जहां उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. स्थानीय पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सरोज साह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि चार ग्रामीणों की मौत हुई है. इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.










Post a Comment

0 Comments