टिकट कटने की चर्चा के बीच सामने आए मिथिलेश तिवारी : कहा - "कल लेंगे बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ का आशीर्वाद, जीत के बाद पहुंचेगे दिल्ली .."

कहा कि वह शनिवार को बक्सर पहुंचेंगे और बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के दर्शन के साथ ही अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे इसके बाद चुनाव जीत कर ही वह दोबारा दिल्ली पहुंचेंगे.












- दिल्ली यात्रा को बताया निजी यात्रा
- कहा - अब जीत के बात ही पहुंचेंगे दिल्ली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : टिकट कटने की अफवाहों के  बीच बक्सर से भाजपा के सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी अब सामने आए हैं. उनका कहना है कि टिकट काटने की जो भी बातें चर्चा में हैं वह पूरी तरह से बुनियाद हैं. हालांकि उन्होंने दिल्ली जाने की बात स्वीकार की है और यह कहा है कि वह गुरुवार को दिल्ली पहुंचे थे, लेकिन उनका कहना है कि यहां वह दिल्ली एम्स में भर्ती अपने एक नजदीकी रिश्तेदार से मिलने पहुंचे थे. मिथिलेश तिवारी ने कहा कि वह शनिवार को बक्सर पहुंचेंगे और बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के दर्शन के साथ ही अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे इसके बाद चुनाव जीत कर ही वह दोबारा दिल्ली पहुंचेंगे.

यहां बता दें कि बक्सर से दो बार सांसद और केंद्रीय मंत्री रह चुके अश्विनी चौबे का टिकट काट कर उन्हीं के शिष्य कहे जाने वाले मिथिलेश तिवारी को टिकट दिया गया था, लेकिन जब से उन्हें टिकट मिला तब से यह चर्चा थी कि भाजपा ने एक बार फिर स्थानीय कार्यकर्ताओं पर बाहरी प्रत्याशी थोप दिया. दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा था कि मिथिलेश तिवारी जमीनी कार्यकर्ता हैं और ऐसे कार्यकर्ता को सम्मान मिलना भी गर्व की बात है.

भाजपा स्वच्छता विभाग के प्रदेश सह संयोजक शुशील राय ने बताया कि संगठन की तरफ से यदि किसी को यहां से प्रत्याशी बनाया गया है तो निश्चय ही हर पार्टी कार्यकर्ता उनके साथ मजबूती से खड़ा है और चुनाव में पूरे जोशो-खरोश के साथ जीत के लक्ष्य को हासिल कर लेंगे.










Post a Comment

0 Comments