मुख्यमंत्री से मिलने के बाद दिल्ली तलब किए गए मिथिलेश तिवारी, टिकट पर हो सकता है अहम फैसला ..

जब से उन्हें बक्सर से प्रत्याशी बनाया गया था तब से पार्टी के अंदर से लेकर सोशल मीडिया तक इस बात को लेकर विरोध हो रहा था कि अगर अश्विनी चौबे को बाहरी बता कर उनका टिकट काटा गया तो दोबारा बाहरी प्रत्याशी को टिकट क्यों दिया गया?

 













- बक्सर में भाजपा के सांसद प्रत्याशी हैं मिथिलेश तिवारी
- गुरुवार की दोपहर ही हो गए थे दिल्ली रवाना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय सीट से भाजपा के सांसद प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को पटना में मुख्यमंत्री से मुलाकात के तुरंत बाद दिल्ली बुला लिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि उनके टिकट को लेकर कोई विशेष फैसला सामने आ सकता है, क्योंकि जब से उन्हें बक्सर से प्रत्याशी बनाया गया था तब से पार्टी के अंदर से लेकर सोशल मीडिया तक इस बात को लेकर विरोध हो रहा था कि अगर अश्विनी चौबे को बाहरी बता कर उनका टिकट काटा गया तो दोबारा बाहरी प्रत्याशी को टिकट क्यों दिया गया?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद दिन में तकरीबन 12:45 पर मिथिलेश तिवारी ने दिल्ली की फ्लाइट पकड़ ली. वहां पहुंचने के बाद वरीय अधिकारियों से उनकी मुलाकात हुई है, साथ ही भाजपा कोर कमेटी की एक बैठक हुई है. हालांकि बैठक में क्या फैसला हुआ अभी तक यह बात बाहर निकल कर नहीं आई है. माना जा रहा है कि कुछ देर में इसकी जानकारी मिल सकती है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बक्सर के साथ-साथ कुछ अन्य सीटों पर ले गए प्रत्याशियों के भविष्य की चर्चा इस बैठक में हुई है और कुछ अहम फैसले लिए गए हैं.










Post a Comment

0 Comments