हर्ष फायरिंग की चपेट में आया बालक, हालत नाजुक, आरोपी गिरफ्तार ..

गांव के कुछ युवक हर्ष फायरिंग करने लगे. इसी क्रम में गांव के ही छोटेलाल राम नामक व्यक्ति का 12 वर्षीय पुत्र जो की मौके पर ही खड़ा था. उसके पेट में गोली लग गई, जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे बक्सर के वीके ग्लोबल अस्पताल में लाया गया.









- जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी के नियाजीपुर गांव का मामला
- स्थानीय निवासी ग्रामीण का पुत्र आया चपेट में 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी प्रखंड के नियाज़ीपुर गांव में बारात में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान गांव का ही एक 12 वर्षीय बालक गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे बक्सर के वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. उधर घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी के निर्देश पर गठित टीम ने घटना को अंजाम देकर फरार युवक को गांव से ही ढूंढ कर पकड़ लिया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक तिलक राय हाता ओपी के अंतर्गत नियाज़ीपुर गांव के मोहन पासवान के घर बेटी की बारात आई हुई थी. बारात के दौरान नियाज़ीपुर गांव के कुछ युवक हर्ष फायरिंग करने लगे. इसी क्रम में गांव के ही छोटेलाल राम नामक व्यक्ति का 12 वर्षीय पुत्र जो की मौके पर ही खड़ा था. उसके पेट में गोली लग गई, जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे बक्सर के वीके ग्लोबल अस्पताल में लाया गया.

कहते हैं चिकित्सक :
घायल बालक का इलाज किया जा रहा है, लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. गोली उसके पेट को बेधते हुए पार निकल गई है. जिससे कि कई अंदरूनी अंग भी प्रभावित हुई है. उसके उसे बचाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है. 
डॉ वी के सिंह
वी के ग्लोबल अस्पताल,
बक्सर










Post a Comment

0 Comments