मिथिलेश तिवारी होंगे बक्सर से भाजपा के सांसद प्रत्याशी ..

कहा जा रहा था कि यहां से केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे की जगह आईपीएस पद से इस्तीफा दे चुके आनंद मिश्रा उम्मीदवार होंगे लेकिन सभी अटकलों पर उसे वक्त विराम लग गया जब पार्टी ने मिथिलेश तिवारी को यहां से भाजपा ने टिकट दे दिया है.









- केंद्रीय नेतृत्व ने जारी की सूची, कटा बाबा अश्विनी चौबे का टिकट
- गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर से दो बार विधायक रह चुके हैं मिथिलेश तिवारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दो बार बैकुंठपुर के विधायक रह चुके भाजपा नेता मिथिलेश तिवारी होंगे बक्सर से भाजपा के सांसद प्रत्याशी होंगे भाजपा के द्वारा लोकसभा उम्मीदवारों की पांचवी सूची जारी की गई जिसमें इस बात की घोषणा की गई है. भाजपा के लोकसभा मीडिया पैनलिस्ट लेकिन मुकेश ने बात की पुष्टि करते हुए कहा कि जो जानकारी उन्हें अब तक मिली है उसके अनुसार श्री मिथिलेश तिवारी ही अब यहां से भाजपा का प्रतिनिधित्व करेंगे.

बता दें कि बक्सर में सातवें चरण में जून माह के प्रथम सप्ताह में चुनाव होना है, जिसको लेकर लगातार कई तरह की अटकलें बाजार में तैर रही थी कहा जा रहा था कि यहां से केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे की जगह आईपीएस पद से इस्तीफा दे चुके आनंद मिश्रा उम्मीदवार होंगे लेकिन सभी अटकलों पर उसे वक्त विराम लग गया जब पार्टी ने मिथिलेश तिवारी को यहां से भाजपा ने टिकट दे दिया है.








Post a Comment

0 Comments