जिले में होली को लेकर उत्साह, सांसद-विधायक व पदाधिकारियों ने दी बधाई, एहतियात के साथ पर्व मनाने की सलाह ..

बूढ़े,बच्चे,जवान सभी होली के रंग में रंगे हुए हैं. बच्चों व युवाओं की टोली गलियों में होली खेल रही है, जबकि बुजुर्ग घरों में ही बैठकर इस उल्लास को महसूस कर रहे हैं. होली को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड में है. सभी चौक-चौराहों पर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है जो हुडदंगियों पर नजर रख रही है.













- विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए चौक-चौराहों पर तैनात किए गए पुलिसकर्मी
- डीएम-एसपी ने भी लोगों को एहतियात के साथ होली खेलने की दी सलाह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में होली को लेकर खासा उल्लास रोग है. बूढ़े,बच्चे,जवान सभी होली के रंग में रंगे हुए हैं. बच्चों व युवाओं की टोली गलियों में होली खेल रही है, जबकि बुजुर्ग घरों में ही बैठकर इस उल्लास को महसूस कर रहे हैं. होली को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड में है. सभी चौक-चौराहों पर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है जो हुडदंगियों पर नजर रख रही है.


बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने जिले वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है, साथ ही यह कामना की है कि आने वाला समय सबके लिए मंगलमय हो. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी के साथ-साथ डुमरांव विधायक अजीत कुमार सिंह, राजपुर विधायक विश्वनाथ राम व ब्रह्मपुर विधायक शम्भू नाथ सिंह ने क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं. 

जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार जिले वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है. सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र, अनुमंडल पुलिस कुमार धीरज कुमार एवं डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने भी सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही एहतियात के साथ होली खेलने की सलाह दी है.


जिला मुख्यालय स्थित किला मैदान के मार्निंग वॉक समूह का होली मिलन किला हनुमान मंदिर में अध्यक्ष महेश पान्डेय के नेतृत्व में हुआ, जिसमें सैनिक संघ एव सत्यदेव मिल चाय पार्टी के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद भी शामिल होकर होली की बधाई दी  गुलाल एवं पौष्टिक जूस पी कर होली मनाया. श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष डा शशांक शेखर ने सभी को बधाई दी, वहीं रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने भी जिलेवासियों को होली की बधाई दी है.










Post a Comment

0 Comments