वीडियो : होली के रंग में भंग, गंगा में डूब गए दो युवक ..

इसी बीच जिले के मझरिया गांव से एक बुरी खबर आई है. वहां होली खेलने के बाद गंगा स्नान करने गए दो युवक उमरपुर के बांध के समीप गंगा में डूब गए. काफी प्रयास के बाद स्थानीय गोताखोरों ने शवोंको बाहर निकाल लिया.













 
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के उमरपुर तटबंध के समीप गंगा में डूब गए युवक
- होली खेलने के बाद गंगा स्नान को गए थे युवक, गोताखोरों ने दोनों शवों को बाहर निकाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिलेभर में होली की धूम है. शराबबंदी कानून लागू होने के बाद होली में सड़कों पर हुड़दंगियों अथवा शराब पीकर ड्रामा करने वाले लोगों की संख्या ना के बराबर दिखाई दे रही है. लेकिन इसी बीच जिले के मझरिया गांव से एक बुरी खबर आई है. वहां होली खेलने के बाद गंगा स्नान करने गए दो युवक उमरपुर के बांध के समीप गंगा में डूब गए. काफी प्रयास के बाद स्थानीय गोताखोरों ने शवोंको बाहर निकाल लिया.

जैसे ही घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के माध्यम से घर वालों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया. तुरंत ही प्रशासन को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर औद्योगिक थाने की पुलिस व गोताखोरों की टीम पहुंच गई. स्थानीय गोताखोरों के द्वारा दोनों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जो युवक गंगा में डूबे हैं, उनकी पहचान मंझरिया गांव निवासी बीरा राम के 19 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार तथा दिग्विजय कुमार के 18 वर्ष के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली वह तुरंत ही मौके पर पहुंच गए हैं. इस घटना के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments